दूल्‍हा एक दुल्‍हन दो, अरे 3 बच्‍चे भी हैं, 22 अप्रैल को होने जा रही ये शादी आपका भी सिर चकरा देगी

एक ही मंडप में होने जा रही शादी के लिए बाकायदा कार्ड भी छप गए हैं । संजय 10 साल से बेबी से अफेयर में था, दोनों साथ रहने लगे थे ।

New Delhi, Apr 12 : मुंबई में इन दिनों एक 26 साल के युवक की शादी खबरों में बनी हुई है । सुतारपाडा इलाके का रहने वाला संजय नाम का ये युवक एक ही मंडप में दो लड़कियों से शादी करने वाला है । जी हां सुनकर चौंक गए ना आप भी । दूल्‍हा एक और दुल्‍हन दो कैसे । अरे अभी तो इस कहानी में और भी ट्विस्‍ट हैं, ये दोनों लड़कियां तीन बच्‍चों की मां भी हैं । कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, ये तीन बच्‍चे संजय के ही हैं । जी हां, सिर चकरा जाएगा रिश्‍तों का ये अजीबोगरीब ताना बाना सुनकर ।

Advertisement

दो लड़कियों से शादी करने की वजह
संजय एक ही मंडप में दो लड़कियों से शादी करने जा रहा है, अब ऐसा करने की कोई तो वजहहोगी ही । हम आपको बताते हैं ।, दरअसल संजय इन दोनों लउ़कियों के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुका है । यानी शादी के बिना ही ये दोनों संजय क साथ रह चुकी हैं । संजय से दोनों की तीन संतानें भी हैं । अब संजय ने दोनों से एक ही साथ शादी रचाने का फैसला किया है ।

Advertisement

पुलिस ने दिया बयान
सुतारपाड़ा का रहने वाला संजय आजीविका के लिए ऑटो चलाता है । संजय धागडा आदिवासी जनजाति से आता है, मामले पर पुलिस का कहना है कि आदिवासी इलाको में इस तरह के मामले होते रहते हैं । इसलिए ये शादी कोई अनोखी शादी नहीं हैं । एक ही मंडप में होने जा रही शादी के लिए बाकायदा कार्ड भी छप गए हैं । संजय 10 साल से बेबी से अफेयर में था, दोनों साथ रहने लगे थे । कुछ दिन बाद बेबी की ही एक सहेली रीना ने भी उनके साथ रहना शुरू कर दिया ।

Advertisement

दोनों लड़कियों से हैं संजय के संबंध
ऑटो चलाने वाले संजय के दोनों महिलाओं से संबंध रहे । दोनों से उसकी 3 संताने भी हो चुकी हैं । अब जब बच्‍चे बड़े हो रहे हैं तो उसने दोनों महिलाओं से शादी करने का फैसला किया है । 22 अप्रैल को वह दोनों के साथ शादी करने वाला है । आपको बता दें कि उसकी होने वाली एक पत्‍नी उसका घर संभालती है, जबकि दूसरी वापी में एक कंपनी में नौकरी करती है । संजय और इन दो युवतियों की एक ही मंडप में शादी खूब चर्चा में हैं ।