बाल-बाल बचे नवजोत सिंह सिद्धू, जा सकती थी जान, बीच हवा में हुआ कुछ ऐसा कि रह गये हैरान

बालापुर से नवजोत सिंह सिद्धू और परगट सिंह को डोंगरगांव, बिलाईगढ और सरायपाली जाना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में फ्यूल ना होने की वजह से उन्हें वापस रायपुर आना पड़ा।

New Delhi, Apr 12 :  क्रिकेटर से राजनेता बनें नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को बाल-बाल बचे, दरअसल उनका हेलीकॉप्टर जब हवा में था, तभी उसका गेट खेल गया, आपको बता दें कि सिद्धू चुनाव प्रचार के लिये मुंगेली जिला (छत्तीसगढ) के बालापुर जा रहे थे, तभी हवा में उनके हेलीकॉप्टर का गेट खुल गया, अचानक गेट खुलने से सिद्धू के पास बैठे परगट सिंह घबरा गये, फिर जब रिटायर्ड ब्रिगेडियन प्रदीप सिंह ने गेट को बंद किया, तो सबकी जान में जान आई।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू हॉकी खिलाड़ी और पंजाब कांग्रेस के नेता परगट सिंह के साथ सुबह 11 बजे रायपुर पहुंचे थे, उन्हें बालापुर में जनसभा के लिये जाना था, लेकिन हेलीकॉप्टर ओडिशा में था, इस वजह से देरी हुई, हेलीकॉप्टर ओडिशा से रायपुर पहुंचा, तो उसकी सर्विसिंग की गई, दोपहर करीब 1.30 बजे बालापुर के लिये उसने उड़ान भरी, लेकिन 10 मिनट बाद ही हवा में सिद्धू जहां बैठे थे, उसी तरफ वाला गेट खेल गया, सभी लोग घबरा गये।

Advertisement

हवा में डगमगाया हेलीकॉप्टर
बालापुर से नवजोत सिंह सिद्धू और परगट सिंह को डोंगरगांव, बिलाईगढ और सरायपाली जाना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में फ्यूल ना होने की वजह से उन्हें वापस रायपुर आना पड़ा, पूर्व क्रिकेटर के कार्यक्रम में देरी होती रही और वो फोन कर प्रभारियों पर गुस्सा जाहिर करते रहे, फिर शाम 4 बजे उनका हेलीकॉप्टर डोंगरगांव के लिये उड़ान भरी लेकिन फिर हवा में वो डगमगाने लगी।

Advertisement

मोबाइल के जरिये संबोधन
जैसे ही हेलीकॉप्टर हवा में डगमगाया पायलट को लगा कि इस हाल में आगे की यात्रा ठीक नहीं है, इसलिये उन्होने तुरंत पुलिस लाइन हेलीपैड पर उसे उतारने का फैसला लिया, बताया जा रहा है कि इसके बाद सिद्धू ने मोबाइल के जरिये डोंगरगांव की जनता को संबोधित किया। डोंगरगांव में मौजूद पूर्व सांसद करुणा शुक्ला के फोन पर सिद्धू ने फोन किया और करुणा शुक्ला ने अपना फोन माइक पर लगा दिया, जिसके बाद सिद्धू ने वहां की जनता को संबोधित किया।