विराट कोहली की ये तीन गलतियां पड़ रही है भारी, आरसीबी जीत के लिये तरस रही

आरसीबी के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो आरसीबी से निकलकर दूसरी टीमों के लिये धमाल मचा रहे हैं।

New Delhi, Apr 12 : आईपीएल-12 में विराट कोहली की टीम आरसीबी जीत के लिये तरस रही है, अब तक लगातार 6 मैच हार चुकी है, अंक तालिका में विराट की टीम सबसे निचले स्थान पर है, विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाये जा रहे हैं, आरसीबी के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो आरसीबी से निकलकर दूसरी टीमों के लिये धमाल मचा रहे हैं।

Advertisement

शेन वाटसन
वाटसन की गिनती दुनिया के सबसे अच्छे ऑलराउंडरों में होती है, साल 2016 में आरसीबी ने उन्हें 9.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, उस साल आरसीबी की टीम फाइनल तक पहुंची, हालांकि वाटसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, साल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स वाटसन को अपने साथ जोड़ा, इस साल इस क्रिकेटर ने ना सिर्फ बल्ले से 15 मुकाबलों में 500 रन जोड़े बल्कि गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया, आरसीबी को उन्हें रिटेन ना करना भारी पड़ रहा है।

Advertisement

क्रिस गेल
क्रिस गेल की क्षमता और काबिलियत पर किसी को शक नहीं होगा, वो आरसीबी के लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो चुके हैं, हालांकि साल 2018 में आरसीबी ने उन्हें रिटेन नहीं किया, कहा गया कि बढती उम्र की वजह से आरसीबी ने उन्हें नजरअंदाज किया, पिछले सीजन में किंग्स इलेवन ने उन्हें खरीदा और गेल ने 11 मैचों में 368 रन ठोंक दिये।

Advertisement

केएल राहुल
प्रतिभाशाली बल्लेबाज केएल राहुल साल 2016 से आरसीबी के साथ जुड़े थे, उन्होने पहले सीजन में 400 रन बनाये, लेकिन फिर चोटिल होने की वजह से अगले सीजन में नहीं खेल पाये, इसके बाद 2018 में उन्हें आरसीबी ने रिटेन नहीं किया, 2018 में उन्हें किंग्स इलेवन ने खरीदा और राहुल ने 769 रन बनाये, इस साल भी राहुल के बल्ले से खूब रन निकल रहा है, वो पिछले मुकाबले में अपना पहला शतक लगा चुके हैं।