पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जैक कैलिस का बड़ा बयान, भारत विश्वकप टीम में इस खिलाड़ी को ना चुनकर बड़ी बेवकूफी करेगा

भारतीय टीम आईपीएल के बाद विश्वकप के लिये जाने वाली है, चौथे स्थान के लिये अभी भी संशय बना हुआ है।

New Delhi, Apr 13 : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और केकेआर के कोच जैक कैलिस ने आईसीसी विश्वकप में टीम इंडिया के संभावित खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है, कैलिस ने कहा कि विश्व कप के लिये अगर दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में जगह नहीं दी जाती है, तो ये बहुत बड़ी बेवकूफी होगी, मालूम हो कि टीम इंडिया का चयन सोमवार को मुंबई में होगा, फिलहाल दिनेश कार्तिक आईपीएल में केकेआर की कप्तानी कर रहे हैं।

Advertisement

टीम में नहीं चुनना बेवकूफी
एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए जैक कैलिस ने कहा कि वो दिनेश कार्तिक को उनके अनुभव की वजह से टीम में शामिल करते, उनका अनुभव विश्वकप में टीम के काम आएगा, उन्होने कार्तिक के बारे में बोलते हुए कहा कि वो तेजी से बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं, साथ ही मध्यक्रम को मजबूती भी प्रदान कर सकते हैं, वो ज्यादा डॉट बॉल नहीं खेलते, इसलिये उन्हें टीम में शामिल नहीं करना बेवकूफी होगा।

Advertisement

चौथे स्थान पर संशय
आपको बता दें कि भारतीय टीम आईपीएल के बाद विश्वकप के लिये जाने वाली है, चौथे स्थान के लिये अभी भी संशय बना हुआ है, इस स्थान पर अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक के अलावा केएल राहुल और विजय शंकर के नाम को लेकर भी चर्चा होने की संभावना है।

Advertisement

रसेल की तारीफ
केकेआर के कोच ने दमदार प्रदर्शन करने वाले कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की भी प्रशंसा की, उन्होने कहा कि वो हर परिस्थिति में बल्लेबाजी करने की कला सीख गये हैं, जिसकी वजह से इस साल और भी खतरनाक बन गये हैं। कैलिस के मुताबिक इस साल रसेल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, पिछले साल से उन्होने सुधार किया है, अपने खेल के बारे में उन्होने बहुत कुछ सीखा है, वो विभिन्न परिस्थितियों में अच्छा खेल रहे हैं, वो अच्छा करना चाहते हैं, एक कोच के तौर पर मेरे लिये वो बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।