दो सौतनों ने पति का किया ऐसा बंटवारा, सुनकर हर कोई कह रहा है क्या बात है

तीसरी शादी की बात पता चलने के बाद तुरंत दूसरी पत्नी एसएसपी ऑफिस पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी, कि शौहर और सौतन के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

New Delhi, Apr 13 : भारत विविधताओं का देश है, यहां कई चीजें अनोखे तरीके से होता है, आपका भी कुछ ऐसा अनुभव रहा होगा, ऐसी ही एक घटना यूपी के मुरादाबाद में हुई, दरअसल इस घटना को जानने के बाद आप भी कहेंगे कि वाकई हमारा देश कई मायनों में अनोखा है, मुरादाबाद के एक बिजली कर्मी ने एक या दो नहीं बल्कि तीन महिलाओं से निकाह किया, जिसके बाद उनकी पत्नियों में पति को लेकर झगड़ा शुरु हो गया, मामला नारी उत्थान केन्द्र तक पहुंच गया।

Advertisement

ऐसे हुआ तीसरी शादी का खुलासा
नारी उत्थान केन्द्र में शादी करने वाले बिजली कर्मचारी ने बताया कि उनकी पहली पत्नी का निधन हो चुका है, जिसके बाद उन्होने दो और शादियां की, उसने बताया कि करीब बीस साल पहले उसने दूसरा निकाह किया था, दूसरी पत्नी से उसे तीन बच्चे हुए, उसके बाद बिजली कर्मी अचानक अपने घर से गायब रहने लगा, पत्नी को शक हुआ तो उसने अपने शौहर का पीछा किया, तो पता चला कि उसने एक और शादी कर रखी है, तीसरी बीवी से भी उसे एक बच्चा है।

Advertisement

एसएसपी के पास पहुंची दूसरी पत्नी
तीसरी शादी की बात पता चलने के बाद तुरंत दूसरी पत्नी एसएसपी ऑफिस पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी, कि शौहर और सौतन के खिलाफ कार्रवाई की जाए। महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि उसका पति उसे बिल्कुल समय नहीं देता है, ना ही अपने बच्चों का ख्याल रखता है, महिला के मुताबिक उसके पति की पूरी सैलरी उसकी सौतन हड़प लेती है, जिसकी वजह से वो और उनका बच्चा दाने-दाने को मोहताज है।

Advertisement

अनोखा फैसला
एसएसपी ऑफिस के बाद ये मामला नारी उत्थान केन्द्र पहुंचा, जहां पर फैसला लिया गया कि बिजली कर्मचारी अपनी दूसरी पत्नी के साथ सप्ताह में एक दिन और तीसरी पत्नी के साथ 6 दिन रहेगा, पहेसाथ ही ये भी कहा गया कि बिजल कर्मी अपनी दोनों पत्नियों का खर्च भी उठाएगा, नारी उत्थान केन्द्र द्वारा लिया गया ये फैसला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, कुछ लोग तो इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ सवाल भी खड़े कर रहे हैं।