मलाइका अरोड़ा ने की पिक्‍चर पोस्‍ट, लोग अर्जुन कपूर को कर रहे हैं ट्रोल, कुछ यूजर्स ने तो हद कर दी  

एक यूजर ने लिखा है – अर्जुन कपूर मलाइका से शादी करने में तुम्हारा घाटा है। वहीं एक यूजर ने अर्जुन को अब भी संभल जाने की सलाह दी है । कुछ यूजर तो अब भी मलाइका से पूछ रहे हैं कि उन्‍हें अरबाज खान ने क्यों छोड़ दिया।

New Delhi, Apr 14 : मलाइका अरोड़ा इन दिनों खासी चर्चा में हैं । अपने से 12 साल छोटे एक्‍टर अर्जुन कपूर को डेट करने के कारण वो अकसर एंटरनेमेंट वर्ल्‍ड की सुर्खियों में आ ही जाती हैं । मलाइका अरोड़ा 45 साल की हैं और आज भी किसी न्‍यूकमर जैसी ही नजर आती हैं । वो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं । मलाइका अकसर ही इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती हैं, अर्जुन कपूर को डेट करने को लेकर उन्‍हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है ।

Advertisement

मलाइका की समर हॉट पिक्‍चर
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है । मलाइका ने इसे कैप्‍शन दियाहै समर हॉट रेडी । ये तस्‍वीर इंस्टाग्राम पर आते ही तहलका मच गया । मलाइका को फॉलो करने वाले यूजर्स उनकी इस तस्‍वीर को पसंद तो कर रहे हैं साथ ही कुछ यूजर्स उन्‍हें उम्र की याद दिलाते भी नजर आ रहे हैं । कुछ यूजर्स ने तो उन्‍हें अब अपनी उम्र का लिहाज करने की भी सलाह दी है ।

Advertisement

मलाइका को किया गया ट्रोल
मलाइका अरोड़ा को उनके इंस्‍टा पर लोग कहते नजर आ रहे हैं कि अब वो बूढ़ी हो गई हें और उन्‍हें ये सब शोभा नहीं देता । वहीं कुछ यूजर्स ने कही है कि मलाइका फिल्‍मों में काम नहीं करती, फिर इनके पास इतना पैसा कहां से आता है, जरूर ये अरबाज का पैसा होगा । वहीं कुछ ने उन्‍हें पलस्टिक सर्जरी की दुकान बता दिया । अपनी उम्र से छोटे लड़के के साथ रिश्ता रखने के कारण मलाइका लगातार ट्रोलिंग की शिकार होती रहती है ।

Advertisement

अर्जुन कपूर भी ट्रोल
हैरानी की बात ये कि मलाइका अरोड़ा के चलते लोग अर्जुन कपूर को भी नहीं छोड़ रहे । अर्जुन्‍ को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है । एक यूजर ने लिखा है – अर्जुन कपूर मलाइका से शादी करने में तुम्हारा घाटा है। वहीं एक यूजर ने अर्जुन को अब भी संभल जाने की सलाह दी है । कुछ यूजर तो अब भी मलाइका से पूछ रहे हैं कि उन्‍हें अरबाज खान ने क्यों छोड़ दिया। पिछले दिनों अर्जुन्‍ और मलाइका मालदीव में साथ टाइम स्‍पेंड कर रहे थे । मलाइका की सोलो पिक्‍चर्स पर लोग लगातार पूछ रहे थे कि ये तस्‍वीरें कौन खींच रहा है । इसके बाद अर्जुन्‍ ने भी मालदीव से तस्‍वीरें पोस्‍ट की । जिसके बाद दोनों के साथ होने की खबरें कंफर्म हो गईं । बहरहाल खबर इन दिनों तेज है कि अर्जुन – मलाइका साल के अंत तक शादी कर लेंगे ।