एक्‍ट्रेस का बड़ा खुलासा, राहुल गांधी को लेकर कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल

 ‘मैं इनके साथ प्यार में इसलिए हूं क्योंकि यह लोगों के चेहरे पर मुस्कान और कभी-कभी क्रेजी बातें करते हैं। एक राजा में इसी तरह के गुण होते हैं। प्रत्येक चेहरे पर मुस्कान एक राजा की जिम्मेदारी है।’ – माहिका शर्मा 

New Delhi, Apr 14 : विवादों में रहने वालीं एक्‍ट्रेस माहिका शर्मा ने एक नया शिगूफा छोड़ा है । माहिका ने सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कर एक बड़े राजनेता का नाम उछाला है । पब्लिसिटी या मोहब्‍बत, लोग अब माहिका से पूछ रहे हैं कि वो ऐसा क्‍यों कर रही हें । माहिका ने जिस राजनेता का नाम लिया हे वो कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष राहुल गांधी हैं । माहिका ने खुलेआम राहुल का नाम लिया है ओर उनकी खूबियां गिनाई हैं । माहिका शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर राहुल गांधी की एक तस्वीर भी शेयर की है ।

Advertisement

माहिका ने राहुल से किया प्‍यार का इजहार
माहिका शर्मा ने राहुल गांधी की चुनाव प्रचार के दौरान की एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍टकी है । उन्‍होने तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन दिया है – ‘मैं इनके साथ प्यार में इसलिए हूं क्योंकि यह लोगों के चेहरे पर मुस्कान और कभी-कभी क्रेजी बातें करते हैं। एक राजा में इसी तरह के गुण होते हैं। प्रत्येक चेहरे पर मुस्कान एक राजा की जिम्मेदारी है।’

Advertisement

माहिका इससे पहले भी कर चुकी हैं पोस्‍ट
माहिका की ताजा पोस्‍ट पर बवाल हो गया है । ये पहला मौका नहीं है जब माहिका ने कोई ऐसी पोस्‍ट की हो ।  इसके पहले भी वो एक पोस्ट में लिख चुकी हैं कि चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा को खुश करने के लिए व्रत रख रहीं हैं। जिससे वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में जीत दिला सकें। माहिका ने तब कहा था कि वह पूरे नौ दिन व्रत रखेंगी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन
माहिका की इस पोस्‍ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हें । एक यूजर ने लिखा है – इस मॉडल की अभी लाइफ शुरू नहीं हुई कि खत्म करने में लग गई। वहीं एक और यूजर ने लिखा – मोदी का समर्थन करने वाले इस अनफॉलो कर रहे हैं। आपको बता दें माहिका शर्मा अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं । वह सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं । माहिका जल्‍द ही बॉयफ्रेंड डैनी डी के साथ फिल्म ‘द मॉडर्न कल्चर’ में भी नजर आएंगी। हालांकि राहुल को लेकर किया उनका पोस्‍ट वायरल हो रहा है और वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं ।

https://www.instagram.com/p/BwHHPsLpTrX/

https://www.instagram.com/p/BmUzKYPherZ/

https://www.instagram.com/p/BuWiL_3BEc-/