नशे में नेहा कक्कड़ ने कर दी ऐसी हरकत, कुछ ही घंटे में लाखों लोगों ने देखा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और लिली सिंह शराब पीने का नाटक कर रही हैं, दोनों ये दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि दोनों नशे में हैं।

New Delhi, Apr 14 : इंटरनेट सनसनी और बॉलीवुड की चर्चित प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों छायी हुई है, फिर चाहे बात उनके सुपरहिट गानों की हो, या सोशल मीडिया पर उनकी फनी से लेकर ग्लैमरस वीडियो का, इस बार नेहा अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में स्टार सिंगर के साथ चर्चित यू-ट्यूबर लिली सिंह भी नजर आ रही हैं।

Advertisement

नशे में होने की एक्टिंग
दोनों इस वीडियो में नशे की हालत में होने की एक्टिंग कर रहे हैं, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को महज कुछ घंटे के भीतर ही 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं ये वीडियो अभी भी तेजी से वायरल हो रहा है, अब तक इस पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं।

Advertisement

शराब पीने का नाटक
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और लिली सिंह शराब पीने का नाटक कर रही हैं, दोनों ये दिखाने की कोशिश कर रही हैं कि दोनों नशे में हैं, कुछ देर के बाद दोनों कोका-कोला पीती हैं, इसके बाद ये दिखाती हैं कि दोनों के सिर पर नशा चढ चुका है, इसके बाद नेहा कक्कड़ का फेमस सांग कोका-कोला तू बजता है, जिस पर दोनों मस्ती करते दिखते हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया सनसनी
नेहा कक्कड़ की जितनी लाइव शो का डिमांड है, उतनी ही उनकी वीडियो की भी मांग है, नेहा की तस्वीरें और वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, प्रोफेशनल के साथ-साथ वो निजी जिंदगी को लेकर भी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।