जया प्रदा को लेकर विवादित बयान आने पर गुस्से में अमर सिंह, अब आजम खान को लेकर दे डाला बड़ा बयान

अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताते हुए कहा कि अब उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जा सकती है । अमर सिंह ने कहा कि उनके ससुर और उनकी बहू तक ने आरोप लगाया है कि वह छेड़खानी करते है ।

New Delhi, Apr 15 : जया प्रदा पर आजम खान की विवादित टिप्‍पणी का मामला लगातार बड़ा होता जा रहा है । अब जया प्रदा के करीबी माने जाने वाले अमर सिंह ने आजम खान पर बड़ा बयान दिया है । उन्‍होने आजम खान के इस बयान की कड़े शब्‍दों में निंदा की और आजम खान को ही राक्षस प्रवृत्ति का बता डाला । उन्‍होने कहा कि अब असुर प्रवृत्ति के आदमी से क्‍या उम्‍मीद की जा सकती है । अमर सिंह ने आजम खान पर जमकर हमला बोला ।

अमर सिंह ने खोला मोर्चा
अमर सिंह ने आजम के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि आजम खान दोहरे मापदंड वाले व्‍यक्ति    हैं । वह नफरत की राजनीति करते हैं और वही करते आए हैं । आजम खान हमेशा से महिलाओं का अपमान करते हैं, वो विवादित टिप्‍पणी करते हैं । अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताते हुए कहा कि अब उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जा सकती है । अमर सिंह ने कहा कि उनके ससुर और उनकी बहू तक ने आरोप लगाया है कि वह छेड़खानी करते है ।

जया प्रदा भी खुलकर आईं सामने
वहीं आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्‍पणी पर जया प्रदा ने भी उनपर हमला बोला । जया प्रदा ने कहा – ‘मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करना आजम खान की आदत है । ये महिलाओं का अपमान है। आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं । जया प्रदा ने चुनाव आयोग से मांग की कि आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए । वहीं मामले में महिला आयोग ने भी स्‍वत: संज्ञान लेकर आजम खान के खिलाफ शो कॉज लाने की बात कही है ।

मंच पर मौजूद थे अखिलेश
आजम खान जब ये सब विवादित बोल कह रहे थे मंच पर सूबे के पूर्व मुख्यिा अखिलेश यादव विराजमान थे । चुनावों के दौरान नेताओं की भाषा अकर अमर्यादित हो जाती हैं, लेकिन महिलाओं को लेकर किए गए ऐसे प्रहार अक्षम्‍य है । जया प्रदा पर आजम खान की इस टिप्‍पणी ने सभी को परेशान किया है । वहीं आजम खान मामले सफाई दे रहे हैं । मीडिया से बात करते हुए जया प्रदा ने का कि वो डरने वाली नहीं हैं । डटकर मुकाबला करेंगी । जया ने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें । आपको बता दें आजम खान रामपुर से चुनाव मैदान में हैं, जबकि जया प्रदा बीजेपी से उन्‍हें टक्‍कर दे रही हैं ।