Video: जलती बाइक पर सवार था परिवार, रफ्तार थी तेज, 4 किमी. तक नहीं लगी भनक, फिर पुलिस की एंट्री

गाड़ी तेजी से आगे बढ़ रही थी । इसी दौरान गाड़ी में लगे साइडबैग में अचानक आग लग गई । दंपत्ति को बाइक में आग कही भनक तक नहीं लगी । बाईक सवार रफ्तार से गाड़ी दौड़ाए जा रहा था ।

New Delhi, Apr 15 : उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते होते टल गया । एक परिवार इस हादसे में बुरी तरह जख्‍मी हो सकता था, उनकी जान भी जा सकती थी, लेकिन ऐन मौके पर पुलिस ने सूझ बूझ से काम लिया और बचा लिया । यूपी पुलिस की इस सूझ-बूझ को अब सोशल मीडिया पर जमकर सराहा जा रहा है, पुलिस के इस शानदार कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं ।

जलती बाइक पर सवार परिवार की बचाई जान
मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार की है । इटावा में एक बाईक सवार, उनकी पत्नी औरएक बच्चा अपाचे बाइक पर सवार थ । गाड़ी तेजी से आगे बढ़ रही थी । इसी दौरान गाड़ी में लगे साइडबैग में अचानक आग लग गई । दंपत्ति को बाइक में आग कही भनक तक नहीं लगी । बाईक सवार रफ्तार से गाड़ी दौड़ाए जा रहा था । यूपी पुलिस ने किसी तरह बाइक सवार का पीछा किया और उसे रोककर गाड़ी की आग बुझाई और परिवार को बचा लिया ।

यूपी पुलिस का ट्वीट
पुलिस की ओर से ट्विटर पर दी गई जानकारी के अनुसार ‘PRV1617 आज (रविवार को) 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया, जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से फैल रही थी. बिना कोई देर किए उस बाइक का चार किलोमीटर पीछाकर बाईक को रुकवा कर आग बुझाया गया।’

यूपी पुलिस की सूझ-बूझ की हो रही तारीफ
यूपी पुलिस के इस ट्वीट को लोग रीट्वीट कर रहे हैं और पुलिस के इस कदम की सराहना कर रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है – शानदार, इसे कहते हैं मुस्तैदी से काम करना।एक अन्‍य युजर लिखते हैं – साधुवाद पूरे पुलिस दल को। आपकी सतर्कता ने एक हादसा होने से बचा लिया। जय हिन्द। पुलिस द्वारा बनाया ये वीडियो वायरल हो गया है । लोगों ने यूपी पुलिस की इस फुर्ती की तारीफ की ।

https://twitter.com/up100/status/1117483885254696960/video/1