चुनावी मौसम में अमिताभ के ट्वीट ने सबको कर दिया हैरान, लिखा- एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा

कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हाथापाई के बाद जान का खतरा बताकर उन्‍होने मुंबई पुलिस  से सुरक्षा की मांग की । उर्मिला ने बकायदा तस्‍वीर ट्वीट की और जान को खतरा बताया ।

New Delhi, Apr 16 : देश में चुनाव का मौसम चल रहा है, बहती गंगा में हर कोई अपने – अपने हिसाब से हाथ धो रहा है । छींटाकशी, वार-पलटवार, ट्वीट वॉर इस मौसम में सब जायज है । बहरहाल सोशल मीडिया में आज अमिताभ बच्‍चन छाए हुए हैं । उनका एक ट्वीट जमकर वायरल हो गया है । अमिताभ ने Z+ सुरक्षा को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया है, उन्‍होने बिना नाम लिए सीटक बात कह दी है । अब लोग पेट पकड़कर हंस रहे हैं, और इस ट्वीट के निशाने पर कौन है उसका अंदाजा लगा रहे हैं ।

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन का ट्वीट
सोशल मीडिया पर मुखर होकर अपनी बात कहने वाले अमिताभ बचचन ने एक ट्वीट कर सबकोचौंका दिया । उन्‍होने मजाक – मजाक में बड़ी बात कह दी । अमिताभ ने ट्वीट किया –
” एक बन्दा इलेक्शन मे किस्मत आजमा रहा था, उसे सिर्फ तीन वोट मिले,उसने सरकार से Z+ सुरक्षा की मांग की
जिले के DM ने कहा “आप को सिर्फ 3 वोट मिले है आप को Z+ कैसे दे सकते है
आदमी बोला:-जिस शहर मे इतने लोग मेरे खिलाफ हो तो मुझे सुरक्षा मिलनी ही चाहिए।”

Advertisement

उर्मिला मातोंडकर से जोड़कर देखा जा रहा है ट्वीट
अमिताभ बच्‍चन के इस ट्वीट को उर्मिला मातोंडकर के ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है । दरअसल उर्मिला ने सोमवार को ही पुलिस में खुद की सुरक्षा के लिए अर्जी दायर की हैं । कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ताओं की हाथापाई के बाद जान का खतरा बताकर उन्‍होने मुंबई पुलिस  से सुरक्षा की मांग की । उर्मिला ने बकायदा तस्‍वीर ट्वीट की और जान को खतरा बताया । आपको बता दें उर्मिला मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस प्रत्‍याशी हैं और सोमवार को बोरीवली स्टेशन के पास चुनाव प्रचार कर रहीं थी जहां बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई ।

Advertisement

उर्मिला ने ट्वीट कर बताया था जान का खतरा
उर्मिला मातोंडकर ने घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि जो लोग रैली में घुसे थे वे आम लोग नहीं थे, बल्कि भाजपा के थे । उन्होंने कहा कि आम लोग हिंसक तरीके से पेश नहीं आएंगे जैसे कि ये लोग पेश आए । उर्मिला ने कहा कि जो हमारी रैली में घुसे वे अश्लील तरीके से नाच रहे थे और उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया । शायद वे हमारे पास चल रही महिलाओं को डराना चाहते थे । उर्मिला ने ये भी कहा कि वो चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करने पर भी विचार कर रही हैं ।

अमिताभ बच्चन भी लड़ चुके हैं चुनाव
आपको बता दें अमिताभ बच्‍चन ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन मौजूदा हालात इस ट्वीट का रुख उर्मिला की ओर ही मान रहे हैं । बहरहाल अमिताभ बच्‍चन खुद भी चुनाव लड़ चुके हैं । उन्‍होने 1984 में कांग्रेस की टिकट पर इलाहाबाद से चुनाव लड़ा था । अमिताभ बच्चन ने तब लोक दल के उम्‍मीदवार हेमवती नंदन बहुगुणा को हराया था । हालांकि इसके बाद अमिताभ राजनीति से दूर हो गए । बिग बी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और अकसर अपने विचार साझा करते रहते हैं ।