आजम खान पर क्यों चुप हैं अखिलेश- मायावती, बीजेपी रच रही चक्रव्यह, प्रियंका को लपेटे में लेने की तैयारी

बीजेपी महिला मोर्चा ने समाजवादी पार्टी और आजम खान पर सवाल करते हुए कहा कि उनका चरित्र और डीएनए दोनों खराब है, बीजेपी ने प्रदेश भर की महिला नेताओं को आगे कर दिया है।

New Delhi, Apr 16 : रामपुर में सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री आजम खान ने अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर शर्मनाक टिप्पणी कर बीजेपी को बैठे-बिठाये बड़ा मुद्दा दे दिया है, बीजेपी ने आजम खान के बयान को महिला सम्मान से जोड़ते हुए मोर्चा खोल दिया है, सपा अध्यक्ष इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं, जिस पर बीजेपी लगातार हमलावर है, आजम के खिलाफ चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Advertisement

बड़े आंदोलन की तैयारी
सोमवार को यूपी बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में आजम खान ने जया प्रदा पर ऐसी टिप्पणी की, आजम का ये बयान मां, बहनों और बेटियों के प्रति उनकी घिनौनी और गिरी हुई मानसिकता का प्रतीक है, बीजेपी इस मुद्दे पर शांत नहीं बैठेगी, अखिलेश और उनकी पत्नी डिंपल यादव इस मसले पर क्यों चुप बैठे हैं, उनकी चुप्पी हम घर-घर तक ले जाएंगे।

Advertisement

चुप्पी पर सवाल
दर्शना सिंह ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा क्यों चुप है, इन लोगों की चुप्पी से लगता है कि आजम खान को इनका मौन समर्थन है, इस लड़ाई में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी आजम पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि आजम खान ने जया प्रदा का नहीं बल्कि देश की हर नारी का अपमान किया है, इसे देश बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा, ना ही देश की जनता ऐसे लोगों को बर्दाश्त करेगी।

Advertisement

महिला सम्मान
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती को इस मामले में आगे आकर सार्वजनिक रुप से माफी मांगनी चाहिये, और चुनाव आयोग आजम खान पर कार्रवाई करे और उनके चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाये। बीजेपी आजम के बयान को महिला सम्मान से जोड़कर प्रदेश में नये आंदोलन की शुरुआत करने जा रही है, गेस्ट हाउस कांड में मायावती के साथ सपाइयों ने जैसा व्यवहार किया था, उसे फिर से वो दोहराने की कोशिश कर रहे हैं।

सपा के डीएनए पर सवाल
बीजेपी महिला मोर्चा ने समाजवादी पार्टी पर सवाल करते हुए कहा कि उनका चरित्र और डीएनए दोनों खराब है, बीजेपी ने प्रदेश भर की महिला नेताओं को आगे कर दिया है, जो आजम खान पर निशाना साध रहे हैं। आपको बता दें रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था कि उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि उसके अंदर का अंतरवस्त्र खाकी रंग का है।