बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, राज बब्बर के लिये कही ये बात

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मायावती की पार्टी से चुनाव लड़ रहे गुड्डू पंडित ने भाषायी मर्यादा तोड़ते हुए राज बब्बर के बारे में कहा कि सुन लो राज बब्बर के कु#@$, तुम्हें और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारुंगा।

New Delhi, Apr 16 : लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं की बदजुबानी जारी है, चुनाव प्रचार के दौरान अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला बोलते हुए नेता शब्दों की मर्यादा लांघ रहे हैं, चुनाव आयोग की लाख कोशिशों के बाद भी कुछ नेता अपनी जुबां पर संयम नहीं रख पा रहे हैं, सपा नेता आजम खान, हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के बाद अब बसपा नेता की बदजुबानी सामने आई है, यूपी के फतेहपुर सीकरी से बसपा उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया है, उन्होने राज बब्बर को कु#@$ कहा है, साथ ही उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर जूते मारने की धमकी दी है।

Advertisement

अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल
फतेहपुर सीकरी से मायावती की पार्टी से चुनाव लड़ रहे गुड्डू पंडित ने भाषायी मर्यादा तोड़ते हुए राज बब्बर के बारे में कहा कि सुन लो राज बब्बर के कु#@$, तुम्हें और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारुंगा, जो झूठ फैला रहे हो समाज में, उसके लिये गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को। आपको बता दें कि इससे पहले भी गुड्डू पंडित पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हो चुका है।

Advertisement

राहुल-प्रियंका की जनसभा
आपको बता दें कि सोमवार को फतेहपुर सिकरी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जनसभा करने पहुंचे थे, इसके बाद से गुड्डू पंडित लगातार राज बब्बर पर हमलावर हैं। राज बब्बर को पहले मुरादाबाद सीट से उम्मीदवार बनाया गया था, लेकिन बाद में उनके निवेदन पर ही उनकी सीट बदल दी गई।

Advertisement

आजम खान का शर्मनाक बयान
यूपी के ही रामपुर से सपा उम्मीदवार आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर शर्मनाक बयान दिया है, उन्होने रविवार को एक जनसभा के दौरान कहा कि जिसे हम उंगली पकड़कर रामपुर लाये, आपने दस साल अपना प्रतिनिधित्व कराया, उनकी असलियत समझने में आपको 17 साल लग गये, मैं 17 दिन में समय गया, कि इनके नीचे का अंतर वस्त्र खाकी रंग का है, हालांकि आजम ने इस बयान में जया प्रदा का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारा उनकी तरफ ही था।

तीन दिन का बैन
बयान पर हायतौबा मचने के बाद आजम ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ किसी तरह की कोई आपत्तिजनक बात नहीं कही है, हालांकि विवाद बढने के बाद चुनाव आयोग ने उन पर कार्रवाई करते हुए तीन दिन के लिये चुनाव प्रचार पर बैन लगा दिया है, जिस पर आजम के बेटे ने कहा कि वो मुसलमान हैं, इसलिये कार्रवाई हो रही है।