विराट, रोहित या धोनी नहीं बल्कि टीम  इंडिया के इस बल्लेबाज को गेंदबाजी करने में डरते हैं मलिंगा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
लसिथ मलिंगा ने कहा कि उन्हें विराट, रोहित या धोनी को गेंदबाजी करने में डर नहीं लगता, लेकिन उन्हें इस बात का डर है कि विश्व कप में वो हार्दिक पंड्या को किस तरह से गेंदबाजी कर पाएंगे।

New Delhi, Apr 16 : मुंबई इंडियंस ने सोमवार को आरसीबी को हरा दिया, इस मैच के हीरो हार्दिक पंड्या रहे, जिन्होने 16 गेंदों में 37 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस की टीम 19 ओवर में ही पांच विकेट से मुकाबला जीतने में सफल रही। आपको बता दें कि इस मुकाबले में आरसीबी की ओर से एबी डिविलियर्स (51 गेंद में 75 रन) और मोईन अली (50 रन) की पारी खेली थी, जिसकी वजह से आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 171 रन बनाये थे।

Advertisement

हार्दिक का अहम योगदान
आखिरी के ओवर में मैच रोमांचक हो चला था, मुंबई इंडियंस की टीम को जीत के लिये 12 गेंद में 22 रन की जरुरत थी, कप्तान विराट कोहली ने गेंद स्पिनर पवन नेगी को सौंपी, और हार्दिक पंड्या ने पूरा मैच ही पलट दिया, नेगी के इस ओवर में हार्दिक ने दो छक्का और दो चौके लगाये, जिसकी वजह से इसी ओवर में मुंबई की टीम ने जीत हासिल कर ली।

Advertisement

मलिंगा की शानदार गेंदबाजी
हालांकि मुंबई की इस जीत में एक और स्टार रहे, जिन्होने अपनी गेंदबाजी से आरसीबी के मजबूत बैटिंग ऑर्डर को बांध कर रखा, जी हां, हम बात कर रहे हैं कि मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज लसिथ मलिंगा की, मलिंगा ने इस मुकाबले में 4 ओवर के स्पेल में 31 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किये, हालांकि मलिंगा ने ऐसी बात कही, जो भारतीय क्रिकेट के लिये खुशखबरी है।

Advertisement

हार्दिक पंड्या से लगता है डर
जी हां, लसिथ मलिंगा ने कहा कि उन्हें विराट, रोहित या धोनी को गेंदबाजी करने में डर नहीं लगता, लेकिन उन्हें इस बात का डर है कि विश्व कप में वो हार्दिक पंड्या को किस तरह से गेंदबाजी कर पाएंगे। एक इंटरव्यू में मलिंगा ने कहा कि मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि वो समय आए, जब हार्दिक पंड्या विरोधी खेमे में हो, और विश्वकप में उनके खिलाफ मुझे गेंदबाजी करनी पड़े, मलिंगा ने काहा कि मैं सच में इस बात से डरा हुआ हूं, कि मुझे पंड्या को गेंदबाजी करनी होगी।

Advertisement