सीनियर एक्‍टर ने खुलकर कहा ‘नमो अगेन’, PM मोदी ने ट्विटर पर किया धन्‍यवाद, कह दी बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने एक सीनियर एक्‍टर के ट्वीट को रीट्वीट कर उन्‍हें धन्‍यवाद किया । वरिष्‍ठ अभिनेता ने नए वोटर्स को जागरूक होकर मतदान करने ओर सोच समझकर वोट करने की अपील की थी ।

New Delhi, Apr 16 : देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं । सभी अपने – अपने पसंदीदा उम्‍मीदवार के लिए वोट की जुगत में लगे हैं । देश में एक धड़ा है जो खुलकर मोदी सरकार के पक्ष में वोट मांग रहा है । नमो अगेन, नमो फॉर न्‍यू इंडिया ऐसे कई हैशटैग सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे हैं । देश ही नहीं विदेश से भी लोग नरेन्‍द्र मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं । फिल्‍म इंडस्‍ट्री भी पीछे नहीं । 900 से ज्‍यादा कलाकारों ने ओपन लेटर लिखकर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की फिर से सरकार बनाने की वकालत की है । सीनियर एक्‍टर कबीर बेदी ने भी ट्वीट कर नए वोटर्स से अपील की है ।

Advertisement

कबीर बेदी ने किया ट्वीट
फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कई दशकों से जुड़े कबीर बेदी ने अपना पक्ष साफ करते हुए मोदी सरकार के लिए वोट अपील की । नए भारत के लिए मोदी सरकार को दोबारा सत्‍ता में लाने की नए वोटर्स से अपील की । कबीर बेदी ने ट्वीट किया – #FirstTimeVoters: आपका वोट महत्वपूर्ण है। यह कई सीटों का फैसला करेगा। जो लोग कांग्रेस के पापों को भूल जाते हैं, उन्हें मत सुनो। पीएम @narendramodi की दूरदर्शी और प्रगतिशील नीतियों में विश्वास करें, वे अब तक भारत के लिए सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं।
#NaMoForNewIndia
# Election2019

Advertisement

प्रधानमंत्री ने रीट्वीट कर धन्‍यवाद किया
प्रधानमात्री नरेन्‍द्र मोदी ने कबीर बेदी के इस ट्वीट को रीट्वीट कर उनका धन्‍यवाद किया । उन्‍होने लिखा –
आपके समर्थन के लिए @iKabirBedi धन्यवाद!
आपकी इच्छाएँ मुझे बहुत ताकत देती हैं।
मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं भारत के लोगों, खासकर हमारे युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।
ये पहला मौका नहीं था, प्रधानमंत्री अकसर लोगों को चौंका देते हैं, वो ट्वीट्स पढ़ते भी हैं और उनका जवाब भी देते हैं । उन्‍हें कोई वायरल वीडियो अच्‍छा लगता है तो वो उसे फॉरवर्ड भी करते हैं ।

Advertisement

900 कलाकारों ने समर्थन में मांगे वोट
‘मजबूर नहीं मजबूत सरकार के लिए वोट’, जी हां 900 से ज्‍यादा एक्‍टर्स एक साथ आए हैं और मोदी समर्थन में जोरदार अपील की है । इन कलाकारों में इसमें विवेक ओबेरॉय, कोइना मित्रा, अनुराधा पौडवाल, पंडित जसराज, उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान, मालिनी अवस्थी, शंकर महादेवन जैसे कलाकारों के नाम हैं । ओपन लेटर में लिखा है – कला एवं साहित्य से जुड़े हम सभी देश के सभी नागरिकों से ये अपील करते हैं कि वे किसी पूर्वाग्रह और दबाव से मुक्त रहते हुए नई सरकार का चयन करने के लिए अपने वोट का उपयोग करें । पिछले पांच वर्षों में देश ने एक ऐसी सरकार देखी है जिसने करप्शन फ्री, सुशासन और डेवलपमेंट पर फोकस करने वाला प्रशासन दिया है ।