दिल्ली में गठबंधन पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, तो केजरीवाल ने कही बड़ी बात, पूछा कौन सा यू-टर्न

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप राष्ट्रीय संयोजक ने ट्विटर पर लिखा, कौन सा यू-टर्न, अभी तो बातचीत चल रही थी।

New Delhi, Apr 16 : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बातचीत चल रही है, बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसने दिल्ली का सियासी तापमान चढा दिया, अब राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप संयोजक और दिल्ली के सीएम के भी पलटवार किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यानी गठबंधन की राजनीति अब आरोप-प्रत्यारोप का रुप ले चुकी है।

Advertisement

राहुल गांधी का ट्वीट
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली में कांग्रेस आम आदमी पार्टी को चार सीट देने के लिये तैयार थी, लेकिन केजरीवाल ने यू-टर्न मार लिया, अभी भी हमारे दरवाजे खुले हैं, लेकिन समय निकलता जा रहा है। आपको बता दें कि केजरीवाल बार-बार जनता के बीच कह रहे थे कि बीजेपी को हराने के लिये वो कांग्रेस से गठबंधन को तैयार थे, लेकिन कांग्रेस ने मना कर दिया।

Advertisement

केजरीवाल का पलटवार
राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप राष्ट्रीय संयोजक ने ट्विटर पर लिखा, कौन सा यू-टर्न, अभी तो बातचीत चल रही थी, आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं बल्कि मात्र दिखावा है, मुझे दुख है आप बयानबाजी कर रहे हैं, आज देश को मोदी-शाह के शतरे से बचाना अहम है, दुर्भाग्य है कि आप यूपी और दूसरे प्रदेशों में भी मोदी विरोधी वोट बांटकर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।

Advertisement

गठबंधन की कोशिश
आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम पिछले कुछ महीनों से लगातार कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी गठबंधन के पक्ष में थे, लेकिन दिल्ली कांग्रेस आप के साथ गठबंधन नहीं करना चाहती, इसी वजह से केजरीवाल की तमाम कोशिशें अभी तक नाकाफी रही है, अब दोनों जनता के बीच जाकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।