दिल्ली में गठबंधन पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, तो केजरीवाल ने कही बड़ी बात, पूछा कौन सा यू-टर्न

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप राष्ट्रीय संयोजक ने ट्विटर पर लिखा, कौन सा यू-टर्न, अभी तो बातचीत चल रही थी।

New Delhi, Apr 16 : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की बातचीत चल रही है, बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसने दिल्ली का सियासी तापमान चढा दिया, अब राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप संयोजक और दिल्ली के सीएम के भी पलटवार किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, यानी गठबंधन की राजनीति अब आरोप-प्रत्यारोप का रुप ले चुकी है।

राहुल गांधी का ट्वीट
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली में कांग्रेस आम आदमी पार्टी को चार सीट देने के लिये तैयार थी, लेकिन केजरीवाल ने यू-टर्न मार लिया, अभी भी हमारे दरवाजे खुले हैं, लेकिन समय निकलता जा रहा है। आपको बता दें कि केजरीवाल बार-बार जनता के बीच कह रहे थे कि बीजेपी को हराने के लिये वो कांग्रेस से गठबंधन को तैयार थे, लेकिन कांग्रेस ने मना कर दिया।

केजरीवाल का पलटवार
राहुल गांधी के ट्वीट के बाद आप राष्ट्रीय संयोजक ने ट्विटर पर लिखा, कौन सा यू-टर्न, अभी तो बातचीत चल रही थी, आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं बल्कि मात्र दिखावा है, मुझे दुख है आप बयानबाजी कर रहे हैं, आज देश को मोदी-शाह के शतरे से बचाना अहम है, दुर्भाग्य है कि आप यूपी और दूसरे प्रदेशों में भी मोदी विरोधी वोट बांटकर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।

गठबंधन की कोशिश
आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम पिछले कुछ महीनों से लगातार कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी गठबंधन के पक्ष में थे, लेकिन दिल्ली कांग्रेस आप के साथ गठबंधन नहीं करना चाहती, इसी वजह से केजरीवाल की तमाम कोशिशें अभी तक नाकाफी रही है, अब दोनों जनता के बीच जाकर एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।