आजम खान पर एंकर श्‍वेता सिंह का कड़ा प्रहार, रुबिका लियाकत ने अखिलेश को भी लपेटा

‘आपको शर्म आनी चाहिए आज़म खाँ। एक महिला के लिए इतना बेहूदा टिप्पणी! 17 साल, 17 दिन छोड़िए हमें बस 17 सेकेंड लगे आपकी असलियत पहचानने में । आप महज़ नाम के आज़म हैं-सोच बेहद तुच्छ।’

New Delhi, Apr 16 : आजम खान की बदजुबानी, जया प्रदा पर की गई उनकी विवादित टिप्‍पणी उनके लिए गले की फांस बनती जा रही है । चुनावी जनसभा के दौरान रामपुर से बीजेपी उम्‍मीदवार जया प्रदा के खिलाफ आजम खान ने अश्‍लील टिप्‍पणी की । मंच पर उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद थे, जो अब उस बयान पर आजम खान की पैरवी करते नजर आ रहे हैं कि बयान को गलत तरीके से दिखाया गया । आजम खान को लेकर राजनीतिक गलियारों से लेकर आम जन में भी खासा रोष है । टीवी की कुछ जानी मानी एंकर्स ने भी आजम के इस बयान पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है ।

Advertisement

रूबिका लियाकत ने किया ट्वीट
एबीपी न्‍यूज की एंकर रुबिका लियाकत ने आजम खान की जया प्रदा पर की गई अश्‍लील टिप्‍पणीपर कड़ा स्‍टैंड लिया है । रूबिका ने अखिलेश यादव को लपेटा । उन्‍होने इस बयान को बर्दाश्‍त से बाहर बताया । रूबिका ने ट्वीट किया – आपको शर्म आनी चाहिए आज़म खाँ। एक महिला के लिए इतना बेहूदा टिप्पणी! 17 साल, 17 दिन छोड़िए हमें बस 17 सेकेंड लगे आपकी असलियत पहचानने में । आप महज़ नाम के आज़म हैं-सोच बेहद तुच्छ।@yadavakhilesh जी ये न बर्दाश्त-ए-क़ाबिल है।

Advertisement

श्‍वेता सिंह का ट्वीट
आजतक की वरिष्‍ठ एंकर श्‍वेता सिंह ने आजम खाने के बयान को उनका चरित्र बताया है । श्‍वेता ने एक पुराना किस्‍सा याद करते हुए कहा कि आजम के संस्‍कारों में महिलाओं का अपमान है । श्‍वेता सिंह ने ट्वीट किया – जब जयाप्रदा सपा में थीं, तब उनके अश्लील पोस्टर बनाकर शहर भर में लगा दिए गए थे क्योंकि रामपुर के सबसे क़द्दावर सपाई को उन्हें टिकट दिए जाने पर नाराज़गी थी। आज़म खान ने केवल अपने संस्कार को निभाया है।

Advertisement

जया प्रदा ने कहा था – ‘मेरी जान को था खतरा’
56 साल की जया प्रदा अब बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं, और रामपुर से चुनाव मैदान में हैं । कुछ समय पहले ही जया प्रदा ने उस दौर से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं, जब उन्‍होने खुद की जान को आजम से खतरा बताया था । जया ने कहा था – ‘जिस परिस्थिति में मैं एक महिला के तौर पर आजम खान के साथ चुनाव लड़ रही थी, उस समय मुझ पर तेजाब हमला और मेरी जान को खतरा था…जब कभी मैं घर से बाहर जाती मैं अपनी मां को यह भी नहीं बता सकती थी कि मैं जिंदा लौटूंगी या नहीं.’ जया प्रदा ने ये तक कहा कि तब उनके समर्थन में कोई नेता सामने नहीं आया । मुलायम सिंह जी ने भी उन्‍हें एक बार भी फोन नहीं किया । जया ने बताया कि जब उनकी तस्‍वीरें फर्जी तरीके से तकनीकी की मदद से बिगाड़ी गईं, उन्‍हें जानबूझकर गलत तरीके से दिखाया गया और वो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गईं तो वो अंदर तक टूट गईं । उनके सामने आत्‍महत्‍या के अलावा कोई चारा नहीं बचा था ।

Advertisement