मलिंगा के शानदार यॉर्कर पर डिविलियर्स ने खेला ऐसा शॉट, गेंद हवाई यात्रा करते हुए पार कर गई सीमा रेखा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
डिविलियर्स ने पहले पार्थिव पटेल के साथ मिलकर टीम का स्कोर 49 रन तक पहुंचाया, लेकिन फिर 7वें ओवर में पार्थिव 28 रन बनाकर आउट हो गये।

New Delhi, Apr 16 : आरसीबी के लिये आईपीएल-12 का सफर अब तक बेहद खराब रहा है, टीम पहले लगातार 6 मैच हार चुकी है, अब एक जीत के बाद फिर उन्हें हार का सामना करना पड़ा, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की, उन्होने कई ऐसे शॉट्स लगाये कि दर्शक झूम उठे, डिविलियर्स ने 51 गेंदों में 75 रनों की बेहतरीन पारी खेली, हालांकि उनकी ये पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी, लेकिन उनका एक शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

डिविलियर्स के कंधों पर जिम्मेदारी
आरसीबी के सामने मुंबई इंडियंस को उनके घर में हराने की जिम्मेदारी थी, टीम ने अपनी पिछली जीत से लगातार 6 हार की निराशा को कम किया था, कप्तान विराट कोहली भी इस मुकाबले में बेहतरीन खेल दिखाने को बेताब दिख रहे थे, टॉस हारने के बाद आरसीबी की टीम बल्लेबाजी करने उतरी, विराट कोहली सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, जिसके बाद डिविलियर्स ने जिम्मेदारी संभाली।

मोईन अली के साथ साझेदारी
डिविलियर्स ने पहले पार्थिव पटेल के साथ मिलकर टीम का स्कोर 49 रन तक पहुंचाया, लेकिन फिर 7वें ओवर में पार्थिव 28 रन बनाकर आउट हो गये, उसके बाद मोईन अली के साथ मिलकर एबी ने मोर्चा संभाला, दोनों ने अर्धशतक लगाया और 95 रनों की साझेदारी की, 17वें ओवर में टीम का स्कोर 2 विकेट पर 144 रन हो चुका था, हालांकि डिविलियर्स के कुछ बेहतरीन शॉट्स अभी बाकी थे।

मलिंगा के यॉर्कर पर बेहतरीन शॉट
18वें ओवर में रोहित शर्मा ने मलिंगा को गेंद सौपी, पहली ही गेंद पर मलिंगा ने मोईन अली को पंड्या के हाथों कैच आउट कराया, अगली गेंद डिविलियर्स को यॉर्कर फेंकने की कोशिश की, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपने ही अंदाज में उसे फुल टॉस की तरह खेला, और गेंद हवाई यात्रा करते हुए सीमा रेखा के पार हो गई। एबी के इस शॉट को देख मलिंगा भी मुस्कुराने को विवश हो गये।

हार्दिक पंड्या ने डाला अंतर
मुंबई इंडियंस को जीत के लिये 172 रनों का लक्ष्य मिला, हालांकि ये लक्ष्य जितना आसान लग रहा था, वैसा रहा नहीं, क्योंकि मुंबई ने अपने दो बल्लेबाज शुरुआत में ही गंवा दिया, हालांकि आखिरी के ओवरों में हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को 19वें ओवर में ही जीत दिला दी। 12 गेंदों में 22 रन की जरुरत थी, विराट ने गेंद पवन नेगी को सौंपी, हार्दिक ने इसी ओवर में 2 छक्का और दो चौके लगाकर टीम को जीत दिला दी।