नहीं होगी आलिया और रणबीर की शादी, बीच में आए सलमान खान, कपूर खानदान की बहू बनना कैंसल

रणबीर और आलिया की शादी के बीच में आ गए हैं सलमान खान । जी हां, आलिया बहुत जल्‍द सलमान के साथ एक फिल्‍म करने वाली हैं, वो भी उनके ड्रीम डायरेक्‍टर के साथ ।

New Delhi, Apr 17 : रणबीर कपूर – आलिया भट्ट, बॉलीवुड के इस कपल के एक होने का सबको इंतजार है । पिछले दिनों जिस तरह से दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें आम हुईं, ये लगभग कंफर्म मान लिया गया था कि भट्ट अब कपूर्स की हो ही जाएंगी । अवॉर्ड शो में रणबीर और आलिया की क्‍लोजनेस और किसेज ने इन सारी खबरों पर मानों मुहर लगा दी थी । लेकिन, दिलों को जरा थाम लीजिए अगर आप ये मान बैठे थे कि बस कुछ ही समय में ये शादी होने वाली है तो जरा रुक जाइए । ये खबर आपके लिए ही है ।

Advertisement

नहीं होगी रणबीर और आलिया की शादी
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी फिलहाल मुश्किल है । जी हां खबर कुछ ऐसी ही आ रहीहै कि ये शादी अभी नहीं हो सकती । रणबीर और आलिया की शादी के बीच में आ गए हैं सलमान खान । जी हां, आलिया बहुत जल्‍द सलमान के साथ एक फिल्‍म करने वाली हैं, वो भी उनके ड्रीम डायरेक्‍टर के साथ । जैसे ही प्रोजेक्‍ट फाइनल हुआ खबर है कि शादी को लेकर उनके सुर बदल गए हैं ।

Advertisement

सलमान के साथ इंशाअल्‍लाह करेंगी आलिया
खबर पक्‍की है कि आलिया भट्ट, सलमान खान के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म इंशाअल्लाह कर रही हैं फिल्‍म साइन की जा चुकी है और अब वो अपना पूरा ध्‍यान भंसीली की फिल्‍म पर लगाना चाहती हैं । भंसाली की फिल्‍म का मतलब ही है फुल डेडिकेशन, अब इस बीच वो अपना ध्‍यान भला शादी में कैसे लगा सकती हैं । लिहाजा कपूर खानदान की बहू बनने का प्रोजेक्‍ट अभी होल्‍ड पर है ।

Advertisement

मॉम सोनी राजदान दे रही हैं टालमटोल जवाब
आलिया की शादी को लेकर जहां भट्ट परिवार तक को खबरों में लाया जा चुका था । पापा महेश भट्ट और मॉम सोनी राजदान की हामी भी भर दी गई थी, अब इनके सुर भी बदल गए हैं । शायद भट्ट पैरेंट्स ये जान गए हैं कि आलिया अभी कपूर खानदान की बहू नहीं बन सकती । शादी के सवाल पर आलिया की मॉम अब जवाब देने की बजाय टालमटोल करती नजर आती हैं । आलिया का करियर अभी जोरों पर हैं, शायद अब उन्‍हें भी लग रहा है कि शादी में जल्‍दबाजी ठीक नहीं ।

‘कलंक’ हुई रिलीज
आलिया भट्ट की फिल्‍म कलंक आज ही रिलीज हुई है । मल्‍टीस्‍टारर इस फिल्‍म में आलिया के अलावा वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित,दीक्षित, संजय दत्‍त, आदित्‍य रॉय कपूर भी नजर आएंगे । फिल्‍म को आज महावीर जयंती के मौके पर रिलीज किया गया है । ये फिल्‍म करण जौहर की ड्रीम फिल्‍म है । आपको बता दें आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’, सलमान खान के साथ ‘इंशाअल्लाह’ और  अजय देवगन के साथ ‘आरआरआर’ और अपने पापा की फिल्म ‘सड़क 2’ पर काम कर रही हैं।