अंबाती रायडू ने विश्वकप टीम से बाहर होने के बाद किया आगे के प्लान का खुलासा, हो रही खूब चर्चा

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर के चयन को सही ठहराते हुए कहा कि हमने अंबाती रायडू को कुछ मौके दिये, लेकिन विजय का प्रदर्शन 3 डी रहा।

New Delhi, Apr 17 : विश्वकप के लिये टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, स्टाइलिश बल्लेबाज अंबाती रायडू ने विश्व कप के मैच देखने के लिये 3डी चश्मों का ऑर्डर दिया है, आपको बता दें कि इस महासमर के मद्देनजर चयनकर्ताओं ने अंबाती पर विजय शंकर को तरजीह दी है, अंबाती रायडू ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, विश्व कप देखने के लिये 3डी चश्मों के नये सेट का ऑर्डर कर दिया है।

Advertisement

टीम से बाहर
अंबाती रायडू को निराशा हाथ लगी है, उन्हें टीम में जगह नहीं दिया गया है, जबकि पिछले कुछ महीने से कप्तान विराट कोहली कह रहे थे, कि बाकी स्थानों के लिये करीब-करीब टीम चुन लिया गया है, नंबर 4 के लिये अंबाती रायडू पर विचार जारी है। तब कहा जा रहा था विश्वकप में नंबर चार पर अंबाती को ही मौका दिया जाएगा, लेकिन आखिरी समय में विजय शंकर उन पर भारी पड़े।

Advertisement

विजय शंकर का चयन
मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर के चयन को सही ठहराते हुए कहा कि हमने अंबाती रायडू को कुछ मौके दिये, लेकिन विजय का प्रदर्शन 3 डी रहा, अगर मौसम थोड़ा खराब है, तो वो बल्लेबाजी कर सकते हैं, गेंदबाजी भी कर सकते हैं, साथ ही वो अच्छे फिल्डर भी हैं, इसी वजह से नंबर 4 के लिये विजय शंकर को चुना गया है।

Advertisement

रायडू का तंज
अंबाती रायडू का ये ट्वीट मुख्य चयनकर्ता पर तंज के तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि जैसे ही उन्होने ये ट्वीट किया, ट्विटर पर लोगों ने उनसे मजे लेने शुरु कर दिये, किसी ने अंबाती के समर्थन में कमेंट किया, तो किसी ने टीम में नहीं चुने जाने पर अपनी बात कही।

विश्वकप के लिये टीम इंडिया – विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या, युजवेन्द्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रविन्द्र जडेजा।