दूर जा गिरा विकेट, क्लीन बोल्ड होने के बावजूद बल्लेबाज करता रहा बल्लेबाजी, वीडियो

जोफ्रा ऑर्चर अपना तीसरा और पारी का 17वां ओवर लेकर आये, इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होने बल्लेबाज डेविड मिलर को बोल्ड कर दिया।

New Delhi, Apr 17 : बीती शाम मोहाली में खेले गये एक अहम मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 12 रन से हरा दिया, पंजाब की ओर से केएल राहुल और डेविड मिलर ने तीसरे विकेट के लिये 85 रनों की साझेदारी की, जिसकी वजह से टीम का स्कोर 180 के पार पहुंच सका, टॉस हारकर पंजाब की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी, गेल और राहुल ने टीम को ठीक-ठाक शुरुआत दिलाई।

Advertisement

पंजाब की बल्लेबाजी
सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और केएल राहुल ने पहले विकेट के लिये 38 रन जोड़े, इसके बाद मिलर और मयंक अग्रवाल ने भी अपने बल्ले का दम दिखाया, मयंक ने 12 गेंदों में 26 रन बनाकर लौटे, तो मिलर ने 27 गेंदों में 40 रन बनाये, जिसकी वजह से पंजाब की टीम 20 ओवर में 182 रन बनाने में सफल रही। हालांकि मिलर एक बार बोल्ड आउट होने के बाद भी पवेलियन लौटने से बच गये।

Advertisement

मिलर बोल्ड, लेकिन नाट आउट
दरअसल जोफ्रा ऑर्चर अपना तीसरा और पारी का 17वां ओवर लेकर आये, इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होने डेविड मिलर को बोल्ड कर दिया, हालांकि अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया, क्योंकि ऑर्चर की ये गेंद नोबॉल थी, मिलर तब 32 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, नोबॉल की वजह से पंजाब का ये विकेट सुरक्षित रहा, और टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाने में सफल रही।

Advertisement

12 रन से जीत
राजस्थान रॉयल्स की ओर जोफ्रा ऑर्चर ने 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किये, हालांकि 183 का लक्ष्य हासिल करने में राजस्थान की टीम नाकाम रही, और 12 रन से मैच गंवा बैठी, पंजाब की 9 मैचों में ये पांचवीं जीत है, दस अंक के साथ वो टॉप फॉर में पहुंच गया है, जबकि रहाणे की टीम 8 मैचों में 6 हार चुकी है, और अंक तालिका में सातवें नंबर पर है।

Advertisement