कांग्रेस का बचाव करने वालीं प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ही दल के खिलाफ खोला मोर्चा, राहुल गांधी पर संगीन आरोप

अपनी ही पार्टी से नाराज हो गई हैं प्रियंका चतुर्वेदी । कांग्रेस प्रवकता पिय्रंका चतुर्वेदी ने अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उन्‍होने कहा है कि पार्टी में गुंडों को तरजीह दी जा रही है ।

New Delhi, Apr 17 : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस खेमे से एक हैरान करने वाली खबर आई है । पार्टी की प्रवक्‍ता ने अपने ही दल पर आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं । प्रियंका चतुर्वेदी ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपने भीतर चल रही इस उथल पुथल को सबके सामने रखा है । प्रियंका ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है । पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं ।

Advertisement

प्रियंका ने सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया
कांग्रेस पार्टी की धाकड़ प्रवक्ता ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं । इनकाबिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं । उन्‍होने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना संदेश लिखा, इसके साथ ही पत्र भी जुड़ा हुआ है । इस खत के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी, राफेल विमान सौदे को लेकर पार्टी की ओर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की । हालांकि इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी ।

Advertisement

कार्यकर्ताओं की वापस बहाली पर नाराजगी
मामले में पार्टी की ओर से घटना पर खेद जताया गया और अब उन सभी निलंबित कार्यकर्ताओं को उनके पदों पर बहाल कर दिया गया है । इस खत के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन सभी कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है । आपको बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं, साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी भी हैं ।

Advertisement

सितंबर का है मामला
प्रियंका चतुर्वेदी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हुआ बदसलूकी का ये मामला पिछले साल सितंबर का बताया जा रहा है । देशभर में पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की जा रही थी । मोदी सरकार पर कांग्रेस हमलावर थी और देश के हर हिस्‍से में जनता को इससे जुड़े तथ्‍यों से रूबरू कराया जा रहा था । प्रियंका चतुर्वेदी के बारे में बात करें तो टीवी डिबेट में उभरकर सामने आती हैं । मूलत: उत्‍तर प्रदेश की रहने वालीं प्रियंका का परिवार अब मुंबई में रहता है ।

Advertisement