किसे डेट कर रही है संजय दत्त की बेटी? तस्वीर पोस्ट कर कह दी दिल की बात

त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं, रिचा के निधन के बाद से त्रिशाला अपनी मौसी के पास न्यूयॉर्क में रह रही हैं।

New Delhi, Apr 17 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना के बाद इन दिनों एक और स्टार किड सुर्खियों में है, ये स्टार किड कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला है, दसअसल त्रिशाला अकसर अपनी बिंदास तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, फिर से उन्होने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, उन्होने इस बात का भी खुलासा किया है कि वो किसे डेट कर रही हैं।

तस्वीर की पोस्ट
त्रिशाला दत्त ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो एक रेस्टोरेंट में बैठकर पास्ता खाती दिख रही हैं, उन्होने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, कि एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है ढेर सारा पास्ता और बहुत सारा वाइन, संजू बाबा की बेटी द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, साथ ही उनके इटैलियन को डेट करने की बात भी सुर्खियां बटोर रही है।

बड़ी बेटी हैं त्रिशाला
आपको बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं, रिचा के निधन के बाद से त्रिशाला अपनी मौसी के पास न्यूयॉर्क में रह रही हैं, उन्होने वहां के एक कॉलेज से लॉ में ग्रेजुएशन किया है, उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में भी है, इसलिये लॉ के बाद वो फैशन डिजाइनिंग कर रही हैं।

फिल्मों में आने पर क्या कहा
एक इंटरव्यू में संजय दत्ता से सवाल पूछा गया था कि क्या वो चाहेंगे कि उनकी बेटी बॉलीवुड में काम करें, तो उन्होने कहा था कि फिल्मों में काम करने के लिये इंडस्ट्री की भाषा आनी चाहिये, ये ग्लैमर की दुनिया है, यहां काम करना आसान नहीं है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि मैंने बेटी की पढाई में बहुत पैसे और एनर्जी खर्च की है।

दोनों बहनें फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही
आपको बता दें कि सुनील दत्त और नरगिस दोनों सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहे, लेकिन सुनील दत्त ने अपनी दोनों बेटियां नम्रता और प्रिया दत्त को बॉलीवुड में नहीं आने दिया, कहा जा रहा है कि संजय दत्त भी अपने पिता की तरह ही अपनी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आने देंगे, हालांकि इस पर फैसला त्रिशाला का भी हो सकता है।