R J रौनक ने बेशर्म – ए – आजम पर बनाया वीडियो, लोग कमेंट कर कह रहे हैं ‘भाई एकदम सही’

आजम कई मौकों पर बेहद विवादित भाषा और एक निचले स्‍तर की सोच का प्रदर्शन करते आए हैं । रौनक ने वीडियो में में उन पर जमकर अपना गुस्‍सा उतारा है । R J रौनक ने अपने वीडियो में उस खास वर्ग पर भी निशाना साधा …

New Delhi, Apr 18 : R J रौनक अपने वीडियोज की वजह से खासे चर्चा में रहते हैं । रौनक के वीडियो सामाजिक, राजनीतिक मुद्दों पर कटाक्ष होते हैं । रौनक का अपना एक नजरिया है, जिसे सामने रखकर वो हालिया मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं । इन दिनों एक मुद्दा जो खासा चर्चा में है वो है आजम खान का । आजम ने पिछले दिनों जया प्रदा को लेकर एक बेहद आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी । इस मुद्दे पर महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया । लेकिन रौनक ने उस एक खास वर्ग को निशाना बनाया है जो ऐसे गंभीर विषय पर भी चुप्‍पी साधे हुआ है ।

Advertisement

आजम खान पर साधा निशाना
R J रौनक ने अपना नया वीडियो बेशर्म ए आजम टाइटल से बनाया है । उन्‍होने इस वीडियो मेंआजम खान के ताजा बयान और इससे पहले भी उनके दिए बयानों की बखिया उधेड़ दी हैं । एक राजनेता होने के बावजूद ऐसी भाषा का प्रयोग करना आजम कितना सही समझते हैं ये उनके संस्‍कारो का विषय है, लेकिन रौनक ने उस जनता पर भी सवाल उठाए हैं जो ऐसे बयानों को सुनती है और ताली भी पीटती है ।

Advertisement

आजम के पूर्व बयानों की पड़ताल
R J रौनक ने अपने इस वीडियो में आजम के पिछले कुछ वर्षों के तमाम ऐसे वीडियोज, बयानों को भी शामिल किया है जिसमें वो महिलाओं के प्रति ऐसी ही ओछी भाषा का प्रयोग करते हुए नजर आए हैं । फिर चाहे वो मासूम बच्‍ची से बलात्‍कार का मामला हो या फिर किसी दुष्‍कर्म पीडि़ता का अपने लिए इंसाफ मांगना । आजम कई मौकों पर बेहद विवादित भाषा और एक निचले स्‍तर की सोच का प्रदर्शन करते आए हैं । रौनक ने वीडियो में में उन पर जमकर अपना गुस्‍सा उतारा है ।

Advertisement

खास वर्ग पर साधा निशाना
R J रौनक ने अपने वीडियो में उस खास वर्ग पर भी निशाना साधा जो धर्म विशेष के मामलों में तो तख्‍ती पकड़कर, कैंडल उठाकर सउ़क पर उतरने को तैयार रहते हैं, लेकिन जया प्रदा जो कि एक जानी मानी फिल्‍म अभिनेत्री रह चुकी है, सांसद रह चुकी हैं, जब उनके लिए ऐसी अभद्र टिपपणी का प्रयोग हुआ तो वो चुप हैं । रौनक ने इस खास वर्ग को करारा तमाचा मारा है । ये वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें ।