वाराणसी सीट से चुनाव लड़ेगी प्रियंका गांधी? राहुल गांधी के बयान से चढ सकता है सियासी पारा

प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इशारों में बता चुके हैं कि वाराणसी सीट से उनकी पत्नी ताल ठोंक सकती हैं।

New Delhi, Apr 18 : कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही है, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होने इस पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया, यानी वो चुनाव नहीं लड़ेगी इस बात को खारिज नहीं किया और ना ही ये कहा कि वो वाराणसी से ही चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

सस्पेंस पर छोड़ता हूं
द हिंदू को दिये इंटरव्यू में कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं आपको सस्पेंस पर छोड़ता हूं, सस्पेंस हमेशा गलत नहीं होता है, जब राहुल गांधी से सवाल पूछा गया कि क्या आप इसे खारिज नहीं करते हैं, तो उन्होने जवाब में कहा कि मैं किसी भी चीज की पुष्टि या खंडन नहीं कर रहा हूं, कांग्रेस अध्यक्ष के मुताबिक अगर सस्पेंस बना रहे, तो अच्छा है।

Advertisement

बड़ा दांव की तैयारी में कांग्रेस
देश में मचे चुनावी घमासान के बीच इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से कांग्रेस बड़ा दांव खेल सकती है, खुद कुछ सभाओं में प्रियंका गांधी मजाकिया लहजे में कह चुकी हैं, कि वाराणसी से ही चुनाव लड़ लूं, जिसके बाद इन कयासों को और ज्यादा बल मिल रहा है।

Advertisement

प्रियंका हैं तैयार
सूत्रों का दावा है कि प्रियंका गांधी वाराणसी सीट से चुनावी मैदान में कूदने को तैयार हैं, उन्होने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मीटिंग भी की है, हालांकि वो वहां से चुनाव लड़ेंगी या नहीं इस पर फैसला पार्टी हाईकमान को करना है, राहुल गांधी ने कहा है कि अगर प्रियंका चाहेंगी, तो उनके इस फैसले पर विचार किया जाएगा।

वाड्रा ने किया था इशारा
प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा इशारों में बता चुके हैं कि वाराणसी सीट से उनकी पत्नी ताल ठोंक सकती हैं, उन्होने कहा था कि प्रियंका वाराणसी से लड़ने को तैयार हैं, इस पर अंतिम फैसला पार्टी ही करेगी, हम पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे, प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने के सियासी मायने बेहद खास हो सकते हैं, क्योंकि लड़ाई प्रियंका बनाम मोदी हो जाएगी। यहां अंतिम चरण यानी 19 मई को मतदान होना है, माना जा रहा है कि पीएम 26 अप्रैल को यहां से नामांकन कर सकते हैं।