शिखर धवन ने पत्नी संग बॉलीवुड गाने पर लगाये ठुमके, तो बेटे जोरावर ने डांस से मचा दिया धमाल, वीडियो


वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा के साथ बॉलीवुड गाने सपने में मिलती हैं … पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं।

Advertisement

New Delhi, Apr 18 : आईपीएल अपने शबाब पर है, खेल का प्रेशर ज्यादा हावी ना हो, इसलिये क्रिकेटर पार्टी और मस्ती को भी पूरा समय देते हैं, इसी ट्रेंड को आगे बढाते हुए दिल्ली की टीम ने मंगलवार को जबरदस्त डीजे पार्टी की, जिसमें टीम के खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी ने भी जमकर ठुमके लगाये, बॉलीवुड के गानों पर खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया, सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

धवन ने पत्नी संग लगाये ठुमके
दिल्ली कैपिटल्स के धुरंधर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा के साथ जमकर डांस किया, इन दोनों के अलावा पृथ्वी शॉ और ईशांत शर्मा भी डांस फ्लोर पर ठुमके लगाते दिखे, शिखर ने मस्ती ने इन पलों का दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरे वीडियो में पृथ्वी और उनके बेटे जोरावर एक साथ नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड गाने पर डांस
शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा के साथ बॉलीवुड गाने सपने में मिलती हैं … पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं, आपको बता दें कि आयशा अकसर धवन को चीयर करने के लिये मैदान पर पहुंचती हैं, शिखर टीम इंडिया या आईपीएल में जब भी खेलते हैं, तो उनका परिवार उनके साथ ट्रेवल करता है।

10 साल बड़ी हैं आयशा
आपको बता दें कि आयशा और शिखर धवन की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, उम्र में आयशा शिखर से करीब दस साल बड़ी है, आयशा तलाकशुदा और दो बेटियों की मां थी, इसके बावजूद शिखर धवन ने उनसे शादी की, गब्बर के घर वाले इस रिश्ते के लिये तैयार नहीं थे, हालांकि शादी के बाद शिखर धवन बेहद खुश नजर आते हैं, शिखर और आयशा का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें