जिंदा पति को किया आग के हवाले, उसकी ये चीज नहीं थी पसंद, 2 साल पहले हुई थी शादी  

इस घटना में सत्यवीर 90 प्रतिशत झुलस गया था । उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन वो बच ना सकता । इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया । प्रेमश्री का सत्‍यवीर का काला रंग नहीं पसंद था ।

New Delhi, Apr 18 : आज समाज से ऐसी-ऐसी घटनाएं देखने सुनने को मिलती हैं जिन पर यकीन करना भी मुश्किल होता है । कुछ ऐसी ही घटना यूपी के बरेली में हुई है । यहां एक पत्‍नी ने अपने पति को जिंदा जलाकर मार डाला । उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया । वो चीखता रहा, चिल्‍लाता रहा लेकिन पत्‍नी का दिल नहीं पसीजा । अस्‍पताल में युवक की मौत हो गई । पत्‍नी ने जब ये राज खोला कि उसने किस वजह से पति को मौत के घाट उतारा तो ये सुनकर सब हक्‍के बक्‍के रह गए ।

Advertisement

पति की एक चीज नहीं थी पसंद
दो साल पहले आरोपी महिला की शादी हुई थी । बताया जाता है कि उसने अपने पति को सिर्फ इसलिए जलाकर मार डाला क्‍योंकि वो काला था । महिला ने अपने काले रंग के पति पर जुल्‍मों की इंतहां की हुई थी । एक रात जब वो सो रहा था तो उस पर पेट्रोल ही छिड़क दिया । हादसे में महिला को भी कुछ चोटें आई हैं । पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

2 साल पहले ही हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार घटना बरेली के खुर्द फतेहगढ़ थाना क्षेत्र की है । 22 साल की महिला प्रेमश्री ने अपने पति सत्यवीर सिंह पर सोते समय पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया । इस घटना में सत्यवीर 90 प्रतिशत झुलस गया था । उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन वो बच ना सकता । इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया । प्रेमश्री का सत्‍यवीर का काला रंग नहीं पसंद था ।

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज किया
थाना प्रभारी सहदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ये घटना सुबह 5 बजे की है । पत्‍नी प्रेम श्री ने गुस्‍से में आकर सत्‍यवीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी । सत्यवीर की चीखें सुनकर आसपास के लोग और बाकी घरवाले भी  दौड़कर आए । उसे किसी तरह अस्‍पताल ले जाया गया । प्रेमश्री भी इस घटना में घायल हो गई । उसे भी अस्‍पताल ले जाया गया । आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । प्रेमश्री और सत्‍यवीर के बारे में परिवार भी जानता था कि प्रेमश्री पति को पसंद नहीं करती थी। दोनों की एक 5 महीने की बेटी भी है ।