बीजेपी सरकार के खिलाफ हार्दिक पटेल बोल रहे थे हमला, भरी सभा में शख्स ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
चांटा पड़ने के बाद युवा नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि मेरी हत्या हो जाए, ये उन्हीं के इशारे पर मुझ पर हमले हो रहे हैं।

New Delhi, Apr 19 : बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिन्हा राव पर जूता उछालने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्स ने चांटा जड़ दिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला सुरेन्द्र नगर के बढवान का है, जैसे ही शख्स ने हार्दिक पटेल को थप्पड़ लगाया, वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई कर दी, बाद में पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से निकाला ।

Advertisement

वीडियो वायरल
हार्दिक पटेल को चांटा मारते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हार्दिक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं, तभी एक शख्स मंच पर चढता है, और हार्दिक पटेल को चांटा जड़ देता है, अचानक ऐसे होने से हर कोई हैरान रह जाता है, इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उस शख्स को पकड़ लिया और पिटाई शुरु कर दी, लोगों ने उस शख्स के कपड़े तक फाड़ दिये।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती
चुनावी जनसभा में मौजूद पुलिस ने किसी तरह उस शख्स को बचाया और अस्पताल भेजा, जहां उसका इलाज जारी है, बताया जा रहा है कि लोगों ने उस शख्स की बुरी तरह पिटाई की है, जिससे उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है, हार्दिक पटेल को चांटा मारने वाले शख्स की भी पहचान की जा रही है।

Advertisement

हम चुप नहीं बैठेंगे
चांटा पड़ने के बाद युवा नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि मेरी हत्या हो जाए, ये उन्हीं के इशारे पर मुझ पर हमले हो रहे हैं, लेकिन हम भी चुप नहीं बैठेंगे। जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि प्रदेश का युवा बीजेपी रोजगार के नाम पर ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

रोजगार और शिक्षा दीजिए
हार्दिक पटेल ने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि हमने इनसे कुछ नहीं मांगा सिर्फ रोजगार और शिक्षा दे दीजिए, लेकिन बीजेपी की सरकार ये भी देने में नाकाम रही है, मुझे भरोसा है कि इस बार उत्तर गुजरात की सभी सीटें कांग्रेस जीत रही है, बीजेपी शासनकाल में डेरी उद्योग में भ्रष्टाचार सीमा को पार कर चुकी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें