नींद से जागीं स्‍वरा भास्‍कर, जया प्रदा के अपमान पर अब किया ट्वीट, सोशल मीडिया यूजर्स ने ले ली क्‍लास

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स ने जहां इसकी तारीफ की कि स्‍वरा ने ऐसे मुद्दे पर अपने विचार रखे, वहीं इस ट्वीट के कारण स्‍वरा ट्रोल भी हो रही हैं ।

New Delhi, Apr 19 : आज़म खान की जया प्रदा पर टिप्‍पणी राजनीतिक गलियारों में सुर्खियों में है । एक महिला पर इस अभद्र टिप्‍पणी की जमकर चर्चा हुई । महिला आयोग से लेकर कुछ विपक्षी दल भी बयान के विरोध में खउ़े हो गए । आखिर महिला सुरक्षा, महिला सम्‍मान की बात थी । वैसे भी देश में चुनाव का दौर है, हर वो मुद्दा जो सहानुभूति बटोर सके उसे कौन छोड़ना चाहेगा । बहरहाल ऐसे समय में भी एक धड़ा ऐसा भी था जो इस मुद्दे पर बिलकुल नहीं बोला, वो धड़ा जो खुद को लिबरल कहता है और देश की धारा से अलग बहने में शान समझता है । इसी धड़े की प्रमुख सदस्‍या स्‍वरा भास्‍कर को अब होश आया है और एक महिला पर हुई अभद्र टिप्‍पणी पर उन्‍होने अपने विचार पेश किए है ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर ने किया ट्वीट
आज़म खान के आपत्तिजनक बयान पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने चुप्‍प्‍ी तोड़ते हुए इसे बेहदनिंदनीय बताया है । स्‍वरा ने बेहद नाराजगी भरे अंदाज में ट्वीट किया, स्‍वरा ने लिखा – ‘मैं माफी मांगना चाहूंगी अगर मैं व्यस्त होने की वजह से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे पाई. लेकिन आज़म खान के द्वारा दिया गया ‘खाकी अंडवेयर’ वाला बयान बहुत बेहूदा और निंदनीय है।’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स ने जहां इसकी तारीफ की कि स्‍वरा ने ऐसे मुद्दे पर अपने विचार रखे, वहीं इस ट्वीट के कारण स्‍वरा ट्रोल भी हो रही हैं ।

Advertisement

स्‍वरा भास्‍कर से यूजर कर रहे हैं सवाल
स्‍वरा भास्‍कर ने ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर वो पक्ष एक्टिव हो गया जो मानों इसी इंतजार में था कि कब स्‍वरा नींद से जागें और इस मुद्दे पर उन्‍हें देर से जागने पर सबक सिखाए । यूजर्स ने कई कमेंट किए हैं, एक यूजर ने लिखा है – जो सूट करे तेरे एजेंडे को, बात वही तुम करती हो, तुम डबल स्टैंडर्ड की मशाल हो, इस बात पर चुप क्यूँ रहती हो??? #liberalsKiDevi । एक यूजर ने लिखा – ओह हो, एक्‍ट्रेस तो हो, हेक्टिक ट्रैवल में प्रज्ञा दिख गई पर जया पद्रा नहीं । वहीं एक यूजर ने लिखा – Swara is “Busy without Work” । वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – इतनी क्या जल्दी थी कुछ वर्ष रूक जाती…बड़ी जल्दी आंख खुली । वहीं एक ने लिखा – चलो देर ही सही ये आखिर न्यूज पहुंची तो आप तक, और बडी बात , बुरी भी लगी और मान भी लिया की ये गंदा बयान है । मुझे लगा सेकुलरिज्म खतरे में ना आ जाए इसलिए आप सभी लिबरल, वामपंथी चुप हैं ।

Advertisement

आजम खान को जया प्रदा ने सुनाई थी खरी-खोटी
आज़म खान के बयान पर खुद जया प्रदा भी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं । जया ने कहा – ‘ये सब मेरे लिए नया नहीं है । आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनकी पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की थी। उस वक्त भी किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया था।’ जया प्रदा ने कहा – उन्होंने कहा था ‘मैं एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वो मैं दोहरा भी नहीं सकती । मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वो ऐसी बातें कह रहे हैं ।’

Advertisement