चुनाव लड़ने की अटकलों पर अक्षय कुमार का बड़ा ट्वीट, राजनीति में एंट्री की पिक्चर कर दी क्लियर

अक्षय ने लिखा – मेरे पिछले ट्वीट को लेकर आपके इंट्रस्‍ट के लिए आभारी हूं, लेकिन अटकलों पर सफज्ञई देता हुआ मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

New Delhi, Apr 22 : अक्षय कुमार को लेकर खबरों का बाजार हमेशा गर्म रहता है । पिछले दिनों खबरें आ रहीं थी कि अक्षय इस बार लोकसभा चुनाव में दिल्‍ली से बतौर बीजेपी कैंडिडेट चुनाव मैदान में उतर सकते हैं । अक्षय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मुरीद हैं, देश हित में कई विषयों पर फिल्‍म भी बना चुके हैं । ऐसे में उनका चुनाव में उतरना उनके फैन्‍स के लिए किसी गुड न्‍यूज से कम नहीं था ।

Advertisement

अक्षय ने फिर दी अटकलों को हवा
सोमवार सुबह से ही अक्षय कुमार के चुनाव लड़ने की खबरें एक बार फिर से हवा में आ गईं ।दरअसल अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर दिया । वो भी ऐसा कि अक्षय इशारों इशारों में मानों आज कोई बड़ा काम शुरू करने की बात कह रहे हों । अक्षय ने ट्वीट किया – आज ऐसा कुछ करने जा रहा हूं जो पहले कभी नहीं किया । मैं इस कदम को लेकर उत्साहित और नरवस दोनों हूं. आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहिए ।

Advertisement

वायरल हुआ ट्वीट तो खुद दी सफाई
अक्षय कुमार के इस ट्वीट को कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देखा और उनके लोकसभा चुनाव में उम्‍मीदवारी की पुष्टि करने लगे । आखिरकार अक्षय सामने आए और उन्‍होने बताया कि ये ट्वीट उनके चुनाव लड़ने की खबर के बारे में नहीं था । उन्‍होने एक और ट्वीट कर सफाई पेश की, अक्षय ने लिखा – मेरे पिछले ट्वीट को लेकर आपके इंट्रस्‍ट के लिए आभारी हूं, लेकिन अटकलों पर सफज्ञई देता हुआ मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

Advertisement

चांदनी चौक से चुनाव लड़ने की थी अटकलें
आपको बता दें पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार को लेकर राजनीतिक गलियों में चुनाव लड़ने की खबरें तेज थीं । अक्षय को चांदनी चौक सीट से चुनाव मैदान में उतारने की खबरें आती रहीं । बहरहाल हम आपको एक और बात बता दें, अक्षय के चुनाव लड़ने की खबरो और उनकी देश भक्ति पर बनी फिल्‍मों के बीच ये जान लीजिए, अक्षय भारत के नागरिक नहीं हैं, वो भारत के होते हुए भी यहां का पासपोर्अ नहीं रखते । उनके पास कनाडा की नागरिकता है और वो भारत में होने वाले चुनाव में वोट भी नहीं डाल सकते ।

Advertisement