इंजीनियर ने उठाया ऐसा कदम कि सन्‍न रह गया ससुराल, साले को वीडियो भेजकर बोला – लाशें उठवा लो

शख्‍स ने अपने दो जुड़वा बच्चों, बड़े बेटे और अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर उन्‍हें हमेशा के लिए सुला दिया । अपराध को अंजाम देने के बाद ये शख्‍स लाशों के पास घंटों तक बैठा रहा, उसके बाद वहां से फरार हो गया ।

New Delhi, Apr 22 : दिल्‍ली से सटे इंदिरापुरम का एक घर, जो कल तक 3 बच्‍चों की शरारतों से चहका करता था, वहां आज खूनी सन्‍नाटा फैला हुआ है । दरों-दीवार इस घर के मुखिया की करतूत की गवाही दे रहे हैं जिसने मासूमों के गले को रेंतने से पहले का हाल देखा था । पेश से इंजीनियर एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी समेत 3 मासूम बच्‍चों को भी मोत के घाट उतार दिया । आशंका है कि इस शख्‍स ने किसी क्राइम सीरियल को देखकर हत्‍या की साजिश रची और उसे अंजाम देकर फरार हो गया ।

Advertisement

पत्‍नी समेत 3 मासूमों की हत्‍या
गाजियाबाद के इंदिरापुरम में ज्ञान खंड 4 के एक घर में पेशे से इंजीनियर एक शख्स ने रविवार तड़के अपनी पत्नी और 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी । शख्‍स ने अपने दो जुड़वा बच्चों, बड़े बेटे और अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर उन्‍हें हमेशा के लिए सुला दिया । अपराध को अंजाम देने के बाद ये शख्‍स लाशों के पास घंटों तक बैठा रहा, उसके बाद वहां से फरार हो गया ।

Advertisement

साले को किया फोन
बताया जा रहा है कि इस शख्‍स ने हत्‍या के बाद साले को फोन लगाकर हत्या की जानकारी दी और शव उठाकर ले जाने को कहा । खबरें ये भी आ रही है कि इस शख्‍स ने अपने वॉट्स एप फैमिली ग्रुप में हत्‍या के बाद एक वीडियो डाला था । जिसमें उसने हत्‍या करने के बाद खुद भी आत्‍महत्‍या की बात कही थी । हालांकि इसके बाद वो कहां गया किसी को नहीं पता । सुमित नाम के इस शख्‍स की तलाश पुलिस कर रही है ।

Advertisement

नौकरी छूट गई थी, आर्थिक तंगी की आशंका
बताया जा रहा है 37 वर्षीय सुमित बैंग्लुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था । जनवरी में उसकी नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद वो नौकरी छोड़कर ज्ञानखण्ड स्थित फ्लैट में रहने लगा था । वो यहां अपनी पत्नी अंशुबाला(35), बेटे प्रथमेश(6) और जुड़वा बेटा-बेटी आरव और आकृति(4) के साथ रह रहा था । अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में बतौर टीचर काम कर रही थी। शख्‍स के वायरल वीडियो में वो ये कबूल कर रहा है कि वो अपने बच्‍चों, परिवार की जिम्‍मेदारी उठाने में नाकाबिल था इसलिए उसने उनकी हत्‍या कर दी ।

आतमहत्‍या की कही बात
वायरल हुए इस वीडियो में सुमित कहता नजर आ रहा है कि नौकरी छूटने के बाद उसपर आर्थिक बोझ बढ़ गया था । वह अपने साले से वीडियो में कह रहा है कि उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी है और खुद भी मरने जा रहा है। सुमित ने अपने साले से कहा कि फ्लैट के अंदर शव पड़े हैं जाकर उन्हें उठा लो। सुमित ने हत्या के बाद घर में लूटपाट के मकसद से की गई हत्या का रूप  देने की भी कोशिश की लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाया । पुलिस का कहना ही कि सुमित की तलाश की जा रही है, क्‍योंकि अगर उसे आत्‍महत्‍या करनी होती तो वो हत्‍या के बाद खुद को भी मार लेता । लेकिन ऐसा करने की बजाय वो फरार हो गया । बहरहाल 4 हत्‍याओं के इस मामले ने इलाके में सनसनी मचा दी है ।