अक्षय कुमार के चुनाव ना लड़ने की बड़ी वजह आई सामने, बॉलीवुड एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर, प्रोड्यूसर और अब फिल्‍म क्रिटिक कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है, उन्‍होने पूछा कि अक्षय कुमार ये बता रहे हैं कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे लेकिन वो क्‍यों नहीं बताते कि चुनाव ना लड़ने की वजह क्‍या है ।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अका अक्षय कुमार का एक ट्वीट सोमवार को काफी देर तक वायरल हुआ । अक्षय ने ट्वीट करके इशारा किया था कि वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्‍होने अब तक नहीं किया । सोशल मीउिया पर इसके बाद ये बहस छिड़ गई कि अक्षय ऐसा क्‍या नया करने वाले हैं, कयास ज्‍यादातर यही लगे कि अक्षय लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं । लेकिन इस खबर को बहुत हवा मिलती उससे पहले ही अक्षय ने एक और ट्वीट किया और साफ कर दिया कि वो चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं । बॉलीवुड से जुड़े एक शख्‍स ने अब अक्षय के चुनाव ना लड़ने की वजह बताने को कहा है ।

Advertisement

मैदान में उतरे कमाल आर खान
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया तो उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उल्‍टा सवाल ही दागदिया । बॉलीवुड में काम कर चुके एक्टर, प्रोड्यूसर और अब फिल्‍म क्रिटिक कमाल आर खान ने अक्षय कुमार पर निशाना साधा है, उन्‍होने पूछा कि अक्षय कुमार ये बता रहे हैं कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे लेकिन वो क्‍यों नहीं बताते कि चुनाव ना लड़ने की वजह क्‍या है । केआरके का यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

केआरके ने किया ट्वीट
कमाल आर खान ने ट्वीट किया, उन्‍होने लिखा – “आपने सफाई दी है कि आप चुनाव नहीं लड़ रहे हैं । लेकिन सर, अगर आप लोगों को यह सच्चाई बताएंगे कि आप कनाडा के नागरिक हैं तो वो ज्यादा खुश होंगे । आप भारत में चुनाव लड़ने के लिए योग्य नहीं हैं।” केआरके ने इसके बाद एक और ट्वीट किया, लिखा – मेरी समझ में नहीं आता कि कुछ लोगों ने देश में झूट बोलने का टेखा क्यों ले लिया है? अक्षय कुमार ने कभी नहीं कहा कि वो कनाडा के नागरिक नहीं हैं और वो हिंदुस्तानी हैं! मगर कुछ लोग झूठी RTI तक दिखाकर उनको हिंदुस्तानी साबित करते हैं! हमें अक्षय जी पर पूरा यक़ीन है वो ट्वीट करके बता दें ।

Advertisement

अक्षय ने सोमवार को किया था ट्वीट
देशभक्ति और देश हित, समाज हित में फिल्‍म बनाकर लोगों के पसंदीदा अभिनेता बन चुके अक्षय कुमार ने सोमवार को एक ट्वीट किया था । उन्‍होने लिखा था कि वह एक ‘अज्ञात एवं अपरिचित’ क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं । हालांकि इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही उन्‍होने बयान पर लग रही अटकलों को खारिज भी कर दिया । एक खबर ये भी तेज है कि अक्षय कुमार जिस अज्ञात और परिचित क्षेत्र की बात कर रहे थे वो मोदी का वो इंटरव्‍यू हो सकता है, जिसे अक्षय कुमार ने होस्‍ट किया है । सूत्रों के हवाले से मिल रही इस खबर की फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है ।