आजम खान की पत्नी ने बेटे अब्दुल्ला के बयान का किया बचाव, जया प्रदा का करारा जवाब, चढेगा सियासी पारा

जया प्रदा ने कहा कि फातिमा इस बात को मानती है कि कला एक वरदान है, लेकिन उनका बेटा एक महिला के खिलाफ ऐसी बयानबाजी कर रहा है और वो बेटे का बचाव कर रही हैं।

New Delhi, Apr 24 : रामपुर लोकसभा सीट पर मतदान हो चुका है, हालांकि इसके बाद भी आजम खान और जया प्रदा के बीच जुबानी जंग जारी है, पहले आजम खान फिर उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और अब इसके बाद आजम खान की पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा ने जया प्रदा पर कमेंट किया। हालांकि अब्दुल्ला आजम के बयान पर जया प्रदा ने कहा था कि अब्दुल्ला मेरे बेटे जैसा है, मेरी लड़ाई सिर्फ इस बात की है कि आजम मुझे नाचने वाली कहते हैं और उनका बेटा अनारकली, उनकी मां फातिमा को बेटे को संस्कार देने चाहिये।

Advertisement

मां भी सामने आई
आजम खान की पत्नी और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम की मां राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा भी सामने आ गई हैं, उन्होने बेटे के बयान का बचाव करते हुए कहा कि अब्दुल्ला ने कुछ भी गलत नहीं कहा है, उन्होने कहा कि नाचना-गाना जया प्रदा के कला का हिस्सा है, इसमें सम्मान को ठेस पहुंचाने या हानि करने वाली कोई बात नहीं है।

Advertisement

जया प्रदा का करारा जवाब
बीजेपी उम्मीदवार ने तंजीन फातिमा को करारा जवाब देते हुए कहा कि फातिमा ये मानती हैं कि कला एक वरदान है, मेरी अब्दुल्ला से कोई लड़ाई नहीं है, वो मेरे बेटे जैसा है, लेकिन मैं उन्हें अनारकली दिखती हूं, फातिमा को कम से कम अपने बेटे को संस्कार देने चाहिये।

Advertisement

महिला के नाते नहीं करना चाहिये समर्थन
जया प्रदा इतने में ही नहीं रुकी उन्होने कहा कि फातिमा इस बात को मानती है कि कला एक वरदान है, लेकिन उनका बेटा एक महिला के खिलाफ ऐसी बयानबाजी कर रहा है और वो बेटे का बचाव कर रही हैं, एक महिला होने के नाते ही उन्हें अपने बेटे के बयान का बचाव नहीं करना चाहिये था।

शर्मनाक बयान
आपको बता दें रामपुर के चुनाव में जया प्रदा और आजम खान के बीच जमकर बयानबाजी हुई, आजम खान ने तो उनकी चड्ढी तक पर कमेंट कर दिया, तो उनके बेटे ने एक चुनावी सभा में कहा कि हमें अली और बजरंगबली चाहिये, ना कि अनारकली, तो चुनाव आयोग ने भी कार्रवाई करते हुए आजम खान पर 72 घंटे चुनाव प्रचार से रोक लगा दिया था।