लगातार हार से परेशान केकेआर, कप्तान दिनेश कार्तिक, उथप्पा समेत चार खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजा

दिनेश कार्तिक और उथप्पा को छुट्टी पर भेजे जाने के बाद भी टीम के खिलाड़ी समय का सदुपयोग कर रहे हैं, टीम के खिलाड़ी मेंटर अभिषेक नायर के साथ मुंबई में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

New Delhi, Apr 24 : खराब फॉर्म से जूझ रहे केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक और उपकप्तान रॉबिन उथप्पा के साथ-साथ टीम के तीन अन्य खिलाड़ियों को भी टीम फ्रेंचाइजी ने छुट्टी पर भेज दिया है, ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक दिनेश कार्तिक, उथप्पा, निखिल नायक, श्रीकांत मुंडे और पृथ्वी राज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से वापसी करेंगे।

Advertisement

6ठें स्थान पर टीम
कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है, टीम 9 मैचों में अब तक 5 हार चुकी है, अंकतालिका में टीम 6ठें स्थान पर है, जिसके बाद टीम के मालिक शाहरुख खान ने इन खिलाड़ियों को छुट्टी पर भेजने का फैसला लिया।

Advertisement

रन बनाने के लिये जूझ रहे कार्तिक-उथप्पा
दिनेश कार्तिक और उथप्पा को छुट्टी पर भेजे जाने के बाद भी टीम के खिलाड़ी समय का सदुपयोग कर रहे हैं, टीम के खिलाड़ी मेंटर अभिषेक नायर के साथ मुंबई में ट्रेनिंग ले रहे हैं, खास बात ये है कि अभिषेक नायर ने ही दिनेश कार्तिक के करियर को ट्रैक पर लाने में उनकी काफी मदद की थी, कार्तिक और उथप्पा इस सीजन में रन बनाने के लिये जूझ रहे हैं, कप्तान दिनेश कार्तिक के बल्ले से अब तक एक मात्र पचासा निकला है, उन्होने कुल 117 रन बनाये हैं।

Advertisement

कप्तानी को लेकर भी सवाल
9 मैचों में स्टार बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने 220 रन बनाये हैं, उनका स्ट्राइक रेट 119.56 का रहा है, साथ ही दिनेश कार्तिक की कप्तानी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, टीम के लिये राहत की बात ये है कि ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला खूब हल्ला बोल रहा है, वो सातवें नंबर पर आकर मैच ही पलट दे रहे हैं, हालांकि उनके अलावा दूसरे खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।