अक्षय से बोले थे PM ‘आपकी बीवी मुझपे गुस्‍सा उतारती हैं’, अब आया ट्विंकल का जबरदस्‍त रिप्‍लाई

ट्विंकल के इस रिएक्‍शन पर सोशल मीडिया यूजर एक्टिव हो गए हैं । कुछ ने उनके इस जवाब को शानदार बताया है तो कुछ ने लिखा है कि आज अक्षय कुमार के घर पर इमरजेंसी लग गई होगी।

New Delhi, Apr 24 : बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार के पीएम नरेन्‍द्र मोदी के साथ वाले इंटरव्‍यू की आज हर तरफ चर्चा है । सोशल मीडिया पर इंटरव्‍यू से जुड़े कई अंश वायरल हो गए हैं । खासतौर पर वो अंश जब पीएम ने अक्षय कुमार से ये कहा कि आपकी पत्‍नी मुझपर गुस्सा निकालती हैं । दरअसल सोशल मीडिया को लेकर उठे सवाल पर पीएम ने ये बात कही थी कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों के विचार पढ़ते हैं । अब ट्विंकल खन्‍ना ने पीएम की इस चुटकी का जवाब दिया है ।

Advertisement

ट्विंकल खन्‍ना ने किया ट्वीट
अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना ने पीएम के इंटरव्‍यू के कुछ देर बाद ही  ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी । ट्विंकल अका मिसेज फनी बोन ने लिखा – इस चीज को सकारात्मक तरीके से देखती हूं। प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी की जानकारी है, बल्कि मेरे काम को भी पढ़ते हैं। ट्विंकल के इस रिएक्‍शन पर सोशल मीडिया यूजर एक्टिव हो गए हैं । कुछ ने उनके इस जवाब को शानदार बताया है तो कुछ ने लिखा है कि आज अक्षय कुमार के घर पर इमरजेंसी लग गई होगी।

Advertisement

मजाकिया लहजे में पीएम ने ली थी चुटकी
दरअसल इंटरव्‍यू के दौरान अक्षय कुमार से पीएम मोदी ने कहा था कि –  ”मैं आपके और ट्विंकल खन्ना के ट्विटर अकाउंट पर नजर रखता हूं। मुझे कभी-कभी लगता है कि ट्विटर पर वह मेरे खिलाफ गुस्सा निकालती हैं। उसके कारण आपके पारिवारिक जीवन में काफी शांति रहती होगी।” पीएम मोदी ने आगे कहा, ”क्योंकि ट्विंकल का पूरा गुस्सा मुझ पर ही निकल जाता है। इसलिए आपको बेहद सुकुन और आराम रहता होगा। मैं इस तरह से आपके काम आया हूं, खास तौर पर ट्विंकल जी के लिए।”

Advertisement

राइटर बन गई हैं ट्विंकल
बॉलीवुड में चंद फलॉप फिल्‍मों में बतौर एक्‍ट्रेस काम कर चुकीं ट्विंकल ग्‍लैमरस लाइफ से लंबे समय तक दूर रही थीं । कुछ साल पहले ही ट्विंकल की बतौर लेखिका इंडस्‍ट्री में वापसी हुई है । उनकी किताबें पसंद की जाती हैं और वो सोशल मीडिया पर सामाजिक से लेकर राजनीतिक मुद्दों तक में अपनी राय बेबाकी से सामने रखती हैं । ट्विंकल खन्‍ना ने जिस समझदारी से पीएम के हंसी मजाक में कही एक बड़ी बात का जवाब दिया है उसे लेकर उनकी तारीफे भी खूब हो रही हैं ।

Advertisement