45 साल की मलाइका से शादी पर जब पत्रकार ने पूछा सवाल, पहली बार बोले 33 साल के अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर के बयान ने खलबली मचा दी है । अर्जुन कपूर ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी ओर मलाइका की शादी को लेकर पूछे सवाल पर खुलकर जवाब दिया । 

New Delhi, Apr 25 : मलाइका अरोड़ा एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । मलाइका अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से शादी करने वाली हैं । जून में वेडिंग की सारी तैयारियां शुरू हो गई हैं, ऐसी तमाम खबरे इन दिनों अफवाहों के बाजार में गर्म हैं । ना ही मलाइका ने शादी को लेकर कुछ कहा है और ना ही उनके कथित ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने ही इसे लेकर कोई बयान दिया है । हालांकि दोनों की वेकेशन पिक्‍चर्स जमकर वायरल हुईं । अब अर्जुन ने शादी को लेकर पहली बार कुछ कहा है ।

Advertisement

शादी के बारे में अर्जुन कपूर का पहला बयान
अर्जुन-मलाइका की शादी पहले 19 अप्रैल को होने जा रही थी, खबरें जोरों पर थी, लेकिन ऐसा हुआ  नहीं । अब खबर जून में वे‍डिंग की है, लेकिन इस बीच अर्जुन कपूर के बयान ने खलबली मचा दी है । अर्जुन कपूर ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी ओर मलाइका की शादी को लेकर पूछे सवाल पर खुलकर जवाब दिया । ये पहला मौका था जब अर्जुन शादी पर बोल रहे थे ।

Advertisement

क्‍या अर्जुन शादी करने वाले हैं ?
अर्जुन कपूर से जब ये पूछा गया कि क्‍या वो शादी करने वाले हैं, तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया । इस बारे में अर्जुन कपूर ने मीडिया इंटरव्यू में बात की है, उन्‍होने कहा – मैं शादी नहीं कर रहा, मैं अभी 33 साल का हूं और मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है। अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को पता चल जाएगा । आजकल एक हद के बाद कुछ भी छुप नहीं सकता। कयासों से कोई नुकसान नहीं लेकिन मैं मानता हूं कि हर बार उनपर प्रतिक्रिया देना मुझे पसंद नहीं । इसकेअलावा लगातार प्रतिक्रिया देना भी थकाऊ हो जाता है । इस विषय पर जरूरत से ज्यादा गॉसिप हो चुके लेकिन मेरे मन में किसी के लिए कड़वाहट नहीं ।

Advertisement

मलाइका स्‍पेशल हैं : अर्जुन
अर्जुन कपूर ने इस इंटरव्यू में ये जूरर माना कि मलाइका उनके लिए स्पेशल हैं। कुछ दिन पहले मलाइका ने भी शादी की खबरों का खंडन कर दिया था। उन्‍होने कहा था कि ये सब बकवास है और इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। कुछ समय पहले ही मलाइका अरबाज से अलग हुई हैं । अरबाज भी जहां अपनी नई जिंदगी में गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ देखे जाते हैं वहीं मलाइका के भी अर्जुन कपूर से अफेयर की खबरें हैं । दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में छुटि्टयां मनाकर भी लौटे थे। जिसके बाद से उनकी जून वेडिंग की खबरें सुर्खियों में आ गई ।