शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ में कह दी बहुत बड़ी बात, कांग्रेस को नहीं होगी हजम

बीजेपी में रहकर शत्रुघ्न सिन्हा विपक्ष की तरह व्यवहार कर रहे थे, वो विपक्ष के मंचों पर भी दिखते थे, साथ ही पार्टी नेतृत्व और मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर बयानबाजी करते थे।

New Delhi, Apr 26 : हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके भीतर गजब की ऊर्जा है, एक निजी न्यूज चैनल से बात करते कई मुद्दों पर शॉटगन खुलकर बोले, उनसे पूछा गया कि उन्हें पीएम मोदी में सबसे अच्छी बात क्या दिखती है, तो उन्होने कहा कि उनमें गजब की ऊर्जा है, उनकी सेहत का राज हम सबको जानना चाहिये, वो युवा पीढी के लिये अनुकरणीय हैं।

Advertisement

वन मैन शो, टू मैन ऑर्मी
इसी शो को दौरान शॉटगन ने बीजेपी नेतृत्व पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये वन मैन शो और टू मैन ऑर्मी है, बीजेपी के पूर्व सांसद ने कहा कि अटल-आडवाणी के समय में पार्टी में लोकशाही थी, अब तानाशाही है। जब शॉटगन से पूछा गया कि मंत्री पद नहीं मिला, इसलिये विद्रोह कर रहे हैं, तो उन्होने कहा कि मंत्री नहीं बनाया गया, तो क्या हो गया, यहां लोगों से पूछिये, पांच कैबिनेट मंत्रियों के नाम बताएं, इनमें से कोई मंत्री को जानता है, पहचानता है, सारा काम तो पीएमओ से होता है, ये वन मैन शो और टू मैन ऑर्मी है।

Advertisement

विपक्ष के हाथ सत्ता की तलवार
मौजूदा लोकसभा चुनाव के परिणाम क्या होंगे, जब ये सवाल छेनू भैया से पूछा गया, तो उन्होने कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा, कि क्या होगा, लेकिन इतना जरुर कहूंगा, कि जो दिखाई पड़ रहा है, देश भर में घूमने के बाद, उससे लगता है कि फिर विपक्ष के हाथ में सत्ता की तलवार आने वाली है।

Advertisement

बीजेपी ने काटा टिकट
आपको बता दें कि बीजेपी में रहकर शत्रुघ्न सिन्हा विपक्ष की तरह व्यवहार कर रहे थे, वो विपक्ष के मंचों पर भी दिखते थे, साथ ही पार्टी नेतृत्व और मोदी सरकार के खिलाफ खुलकर बयानबाजी करते थे, जिसके बाद पार्टी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन उन्हें पार्टी में ही किनारे कर दिया गया था, उन्हें ना तो सभा और दूसरे कार्यक्रमों में बुलाया जाता था, इसके साथ ही पटना साहिब से उनका टिकट भी काट दिया गया है, बीजेपी ने इस सीट से केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है।

महागठबंधन के उम्मीदवार
मालूम हो कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सिचुएशन चाहे जो भी हो, लोकेशन वही रहेगा, बीजेपी से टिकट कटने के बाद उन्होने लालू प्रसाद की सलाह पर कांग्रेस ज्वाइन किया, महागठबंधन ने उन्हें पटना साहिब सीट से उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि शॉटगन लगातार दो बार से इस सीट से सांसद रहे हैं, तीसरी बार वो फिर चुनावी मैदान में हैं।