महागठबंधन का दूल्‍हा कौन ? सवाल के जवाब में तेजस्‍वी यादव का ट्वीट, यूजर बोले “आएगा तो मोदी ही”

फोटो के सबसे ऊपर लिखा है जवाब तो देना पड़ेगा। इस फोटो पोस्ट को मंगल पांडे ने कैप्शन देते हुए लिखा – जवाब दीजिए। वहीं ट्विटर पर तेजस्वी यादव को टैग भी किया।

New Delhi, Apr 26 : चुनावी मौसम है, नेताओं की एक दूसरे पर छींटाकशी जारी है । एक दूसरे पर तंज, आरोप-प्रत्‍यारोप के इस दौर में बीजपी के एक नेता ने राजद नेता तेजस्‍वी यादव से एक करारा सवाल पूछ डाला । अब इस सवाल पर तेजस्‍वी ने जो जवाब दिया वो भी कमाल रहा लेकिन सोशल मीडिया पर तेजस्‍वी अपनी बुद्धिमत्‍ता पर मात खा गए, यूजर्स उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 9वीं फेल से उम्‍मीद भी की जा सकती है ।

Advertisement

बीजेपी नेता ने किया सवाल
दरअसल बीजेपी नेता मंगल पांडे ने गुरुवार को एक ट्वीट किया था । मंगल पांडे ने यह ट्वीट तेजस्वी यादव को टैग करते हुए किया था । इस ट्वीट में एक फोटो थी, जिस पर सवाल लिखा था – तेजस्वी जी आपको महागठबंधन की बारात का दूल्हा कौन है ? जवाब दें । फोटो के सबसे ऊपर लिखा है जवाब तो देना पड़ेगा। इस फोटो पोस्ट को मंगल पांडे ने कैप्शन देते हुए लिखा – जवाब दीजिए। वहीं ट्विटर पर तेजस्वी यादव को टैग भी किया।

Advertisement

तेजस्वी यादव का जवाब
अब राजद नेता तेजस्‍वी भला सवाल का जवाब कैसे नहीं देते, उन्‍होने भी सवाल का जवाब तो दिया लेकिन एक के बाद एक कई सवाल दाग दिए । तेजस्वी ने जवाब देते हुए ट्वीट किश – ‘पांडे जी, जवाब ई है कि पहले बताइये दुल्हन कौन है, कैसी है, कहाँ की है, ख़ानदान कइसा है? दूल्हा, बारात, बैंड-बाजा सब तैयार है..दुल्हन को तैयार करवाइए..’। वहीं तेजस्‍वी यादव मंगल पांडे को किए अपने ट्वीट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गए ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल
एक यूजर ने लिखा – दुलहन तो तैयार थी तेजस्वी बाबू।पर जैसे ही उसे मालूम हुआ कि लड़का नौवीं फ़ेल है । बाप भरष्टाचार के केस में जेल में बंद हैं । मना कर दिया । जाते समय बोल कर गईल । “आएगा तो मोदी ही” । वहीं एक यूजर ने लिखा – काश यादव जी पढ लिये होते तो ऐसे नासमझी भरा जवाब तो नही देते, खैर 9वीं फेल से उम्मीद क्या ? एक अन्‍य यूजर ने लिखा – हम अभी बताये देते हैं ।।
दुल्हन:  राजद
कैसी है: जंगलराज से परिपूर्ण
कहाँ की हैं: जंगल की है पुर्ण रूप से जंगली समझिये
खानदान: कोई जेल तो कोई बेल पर है, घोटाले तो कूट कूट के भरे हैं जी ।
वहीं एक यूजर ने नसीहत देते हुए लिखा – सवाल का जवाब सवाल से नहिं जवाब से दिया जाता है नहीं तो मास्टर नम्बर काटलेता है।औऱ बच्चा फेल हो जाता है। ई तो फेल होइगवा रे । एक अन्‍य यूजर ने लिखा – लो जी कल्लो बात । दुल्हन का नहीं पता । कोई बात नहीं 9वीं पास करते तो पता चलता ना । लेकिन हम बता देते हैं, दुल्हन है सत्ता की कुर्सी ।

Advertisement