कोई हीरो नहीं बल्कि टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर करता है काजल अग्रवाल के दिल पर राज, इंटरव्यू में बड़ा खुलासा

काजल अग्रवाल की फिल्मी सफर की बात करें, तो फिल्म मगधीरा का नाम जरुर लिया जाता है, क्योंकि उनके करियर में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है।

New Delhi, Apr 27 : साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं, वो बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, हालांकि उनके फैंस के जेहन में ये सवाल जरुर आता होगा, कि लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस के दिल पर कौन राज करता है, हाल ही में एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दिया, उन्होने बताया कि खूबसूरत एक्ट्रेस के दिल पर कोई एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर राज करता है।

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर के दिवाने
फैंस को शायद ये बात जानकर हैरानी हो सकती है, कि काजल अग्रवाल के दिल पर कोई हीरो नहीं बहल्कि भारतीय क्रिकेटर राज करता है, जी हां, उन्होने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा बेहद पसंद है, वैसे तो उन्हें क्रिकेट बहुत ज्यादा पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी वो रोहित के खेल को देखना पसंद करती हैं।

Advertisement

साउथ की स्टार एक्ट्रेस
आपको बता दें कि इन दिनों काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी और पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं, उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं, इसके साथ ही अब वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने लगी हैं, उनका दायरा धीरे-धीरे बढने लगा है, उन्हें कमाऊ एक्ट्रेस माना जाता है।

Advertisement

फिल्मी सफर
अगर काजल अग्रवाल की फिल्मी सफर की बात करें, तो फिल्म मगधीरा का नाम जरुर लिया जाता है, क्योंकि उनके करियर में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है, इसके साथ ही अगर बॉलीवुड की बात करें, तो काजल अग्रवाल ने सिंघम, स्पेशल-26 और दो लफ्जों की कहानी जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही बॉलीवुड के कई निर्देशक-निर्माता उनके साथ काम करना चाहते हैं।