आईपीएल में नहीं चल रहा इस बल्लेबाज का बल्ला, दिन में ऑटो चलाते आया नजर

डेविड मिलर ऑटो चलाकर कोई पार्ट टाइम जॉब नहीं कर रहे, बल्कि क्रिकेट के दबाव से अलग होने के लिये बेंगलुरु की सड़क पर मौज मस्ती करने के लिये ऑटो चलाया।

New Delhi, Apr 28 : आईपीएल में देसी और विदेशी खिलाड़ियों का जबरदस्त गठजोड़ देखने को मिल रहा है, कई खिलाड़ी ना सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी फैंस का दिल जीत रहे हैं, वहीं इस सूची में एक ऐसा खिलाड़ी शामिल हो गया है, जो मैदान तो लंबे-लंबे सिक्स लगाता है, लेकिन मैदान के बाहर ऑटो चलाते देखा गया।

Advertisement

ऑटो चलाते फोटो वायरल
जी हां, आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे डेविड मिलर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो ऑटो चलाते दिख रहे हैं, मिलर के इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं, उसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

सड़क पर मौज-मस्ती
आपको बता दें कि डेविड मिलर ऑटो चलाकर कोई पार्ट टाइम जॉब नहीं कर रहे, बल्कि क्रिकेट के दबाव से अलग होने के लिये बेंगलुरु की सड़क पर मौज मस्ती करने के लिये ऑटो चलाया, उसी समय किसी ने उनकी तस्वीर क्लिक की, जिसे उन्होने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Advertisement

खामोश है बल्ला
हालांकि डेविड मिलर ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तक कुछ खास नहीं किया है, उन्होने 28.85 के औसत से 202 रन बनाये हैं, उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है, कभी किंग्स इलेवन पंजाब को अपने बल्ले के दम पर मैच जीताने वाले मिलर के कद के हिसाब से ये प्रदर्शन मामूली है।

25 गेंद में 24 रन
आरसीबी के खिलाफ भी डेविड मिलर ने 25 गेंदों में सिर्फ 24 रन की पारी खेली, जबकि चिन्नास्वामी की पिच बल्लेबाजों की मुफीद थी, मिलर की ये धीमी पारी किंग्स इलेवन को भारी पड़ गई, जिसकी वजह से टीम ने 17 रनों से मैच गंवा दिया, अगर अंकतालिका की बात करें, तो पंजाब की टीम ने 11 मैचों में 5 जीत और 6 हार के साथ पांचवें नंबर पर है, प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिये उन्हें अगले तीनों मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे।