आप उम्मीदवार के आरोपों पर गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, किया झन्नाटेदार पलटवार

गौतम गंभीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास कोई विजन नहीं है, बीते साढे चार साल में उन्होने कोई काम नहीं किया है, जिसे लेकर वो जनता के बीच जाएं।

New Delhi, Apr 28 : पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अतिशी ने बीते शुक्रवार को दावा किया था कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर का नाम मतदाता सूची में दो जगह दर्ज है, साथ ही उनके पास दो वोटर आईकार्ड है, अब क्रिकेट से राजनीति में एंट्री लेने वाले गौतम गंभीर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने इस पूरे मामले पर बयान दिया है।

Advertisement

नकारात्मक राजनीति
अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास कोई विजन नहीं है, बीते साढे चार साल में उन्होने कोई काम नहीं किया है, जिसे लेकर वो जनता के बीच जाएं, इसलिये वो नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं, और मुझ पर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं, ऐसे मामलों का जांच करना चुनाव आयोग का काम है, वो जांच करेंगे।

Advertisement

दो पहचान पत्र
आपको बता दें कि आप उम्मीदवार अतिशी ने आरोप लगाया था कि गौतम गंभीर के पास दो मतदाता पहचान पत्र है, एक राजेन्द्र नगर और दूसरा करोलबाग का है। इसके लिये वो कोर्ट भी गई थी और उनकी उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की थी। मालूम हो कि गंभीर बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं, पार्टी ने मौजूदा सांसद महेश गिरि का टिकट काट पूर्व क्रिकेटर को उम्मीदवार बनाया है।

Advertisement

आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
जब से बीजेपी ने गौतम गंभीर को उम्मीदवार घोषित किया है, आप उम्मीदवार अतिशी उन पर हमलावर हैं, तो गौतम गंभीर भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, कहा जा रहा है कि दिल्ली में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला है, बीजेपी, कांग्रेस और आप के बीच सीधी टक्कर है।

सबसे अमीर उम्मीदवार
गौतम गंभीर दिल्ली के सबसे अमीर प्रत्याशी हैं, चुनाव नामांकन के दौरान लगाये गये हलफनामे से ये पता चला है, गंभीर की सलाना कमाई करीब 12 करोड़ से ज्यादा है, इसे भी आम आदमी पार्टी चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश में है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने इस सीट से अरविंदर सिंह लवली को उम्मीदवार बनाया है।