प्रियंका गांधी के सामने बच्‍चों ने किया पीएम के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग, गुस्‍सई स्‍मृति ईरानी का ट्वीट

क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया? हालांकि स्‍मृति ने इस वीडियो का एक ही अंश शेयर किया, या हो सकता है कि उन्‍होने वीडियो का सिर्फ ये ही हिस्‍सा देखा ।

New Delhi, May 01 : बीजेपी नेता, केन्‍द्रीय मंत्री और अमेठी से उम्‍मीदवार स्‍मृति ईरानी सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो को लेकर नाराज हो गई हैं । उन्‍होने इस वीडियो पर अपनी सख्‍त नाराजगी जताई है । दरअसल इस वीडियो में प्रियंका गांधी कुछ बच्‍चों से घिरी नजर आ रही हैं जो कांग्रेस के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं । बच्‍चे नारेबाजी के बीच में कुछ नारे ऐसे भी लगा देते है जो कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के लिए अभद्र भाषा से भरे हुए थे । स्‍मृति ने इस वीडियो पर अपनी कड़ी आपत्ति दर्ज की है ।

Advertisement

स्‍मृति ईरानी ने किया ट्वीट
प्रियंका गांधी की मौजूदगी में प्रधानमंत्री के लिए चौकीदार चोर है की नारेबाजी और इसके बादअभद्र भाषा का प्रयोग केन्‍द्रीय मंत्री को नागवार गुजरा है । स्‍मृति ने ट्वीट किया – सोचिए एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है । क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया? हालांकि स्‍मृति ने इस वीडियो का एक ही अंश शेयर किया, या हो सकता है कि उन्‍होने वीडियो का सिर्फ ये ही हिस्‍सा देखा ।

Advertisement

प्रियंका गांधी का कैसा था रिएक्‍शन
दरअसल इस वीडियो को पूरा देखा जाए तो इसमें जब बच्‍चे प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आते हैं तो प्रियंका उन्‍हें चुप कराती हैं । वो उन्‍हें मना करती हैं कि ऐसे नहीं बोलते । अच्‍छे बच्‍चे बनो । ऐसा नहीं बालते .. ये वाला अच्‍छा नहीं है । इसके बाद बच्‍चे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर देते हैं । हालांकि प्रियंका के चेहरे पर एक मुस्‍कान लगातार बनी रहती है ।

Advertisement

बच्‍चों को क्‍या सिखा रही है कांग्रेस ?
स्‍मृति ईरानी का ही नहीं देश के हर व्‍यक्ति का गुस्‍सा एकदम जायज है, देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्‍दों का प्रयोग आखिर बच्‍चों को किसने सिखाया । सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्‍या कांग्रेस देश की भावी पीढ़ी को यही सिखाना चाहती है । बहरहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । वीडियो पर दोनों पक्षों के लोग अपने-अपने तरह से कमेंट कर रहे हैं । देश की भावी पीढ़ी का चुनाव में अपने फायदे के लिए ऐसे इस्‍तेमाल करना कितना सही है ये जनता अच्‍छे से समझ सकती है ।

Advertisement