राबड़ी देवी ने पूछे PM से ट्विटर पर सवाल, परेश रावल ने दिया जबरदस्‍त जवाब, एंकर ने भी ले ली क्‍लास

लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि वह लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या फिर वॉश बेसिन पर खड़े होकर?

New Delhi, May 02 : राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इन दिनों ट्विटर पर खासी सक्रिय हैं और ताबड़तोड़ प्रधानमंत्री को निशाने पर लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं । चुनावी माहौल के बीच उन्‍होने पीएम मोदी को लेकर एक सवाल पूछ लिया । राबड़ी ने ये सवाल मोदी के गैर राजनीतिक इंटरव्‍यू को निशाना बनाकर पूछा । उन्‍होने पूछा कि पीएम लीची कैसे खाते हैं ? अब प्रधानमंत्री ने तो इस सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन राबड़ी देवी को परेश रावल से करारा जवाब जरूर मिल गया ।

Advertisement

राबड़ी देवी का सवाल, परेश का जवाब
बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने एक मई को ट्वीट कर मोदी से सवाल किया – “मोदी कललीची के शहर मुजफ्फरपुर आए थे। लोगों ने उनके आम खाने के तरीके के बाद पूछा कि वह लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या फिर वॉश बेसिन पर खड़े होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया, क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा, क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था।” परेश रावल ने इस पर जवाब लिखा और तंज कसते हुए जवाब दिया – “पर चारा तो कैसे भी खा सकते हैं।”

Advertisement

परेश रावल के ट्वीट पर राबड़ी का जवाब
राबड़ी देवी परेश रावल के तंज भरे जवाब का जवाब देने से चूकी नहीं । उन्‍होने एक और ट्वीट भी किया । राबड़ी ने लिखा – 5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई। तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो। चारा तो कहीं भी, कैसे भी..यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफ़ेल को कब, कैसे, कहाँ और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए। गज़ब गुजराती है

Advertisement

एंकर निशांत चतुर्वेदी ने पूछा सवाल
राबड़ी देवी की टिवटर पर सक्रियता हैरान करती है । उनके ट्वीट का लेकर मन में सवाल उठना लाजमी है । सीनियर पत्रकार निशांत चतुर्वेदी ने भी तंज कसते हुए अपनी जिज्ञासा शांत करने के लिए उनसे सवाल पूछ ही डाला, चतुर्वेदी ने लिखा – अच्छा जी राबड़ी देवी जी भी ट्वीट करती हैं, कोई इनसे बोले कि ये बस तीन बार ट्विटर बोलकर बता दें । निशांत ने राबड़ी को टैग तक नहीं किया लेकिन राबड़ी देवी ने इस पर भी उन्‍हें जवाब दिया । उन्‍होने लिखा – बेटा तेरे जैसे पतलकारों को बहुत पसीना पोंछवाया है। वोट की ताक़त से लोकतांत्रिक तरीक़े से 8 साल देश के दूसरे सबसे बड़े सूबे (बिहार-झारखंड) की मुख्यमंत्री रही हूँ। मोदी से सवाल पूछा तो तोहार पेट में मरोड़े क्यों छूटे? तबियत ठीक बा नू..

Advertisement