बीच सड़क बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठकर लड़की और लड़के ने किया Kiss, वीडियो को IPS ने किया पोस्‍ट

बिलकुल फिल्‍मी स्‍टाइल में लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी थी और बाइक चला रहे युवक को कसकर पकड़े हुई थी । वो दोनों बार-बार एक दूसरे को किस करते हुए भी दिख ।

New Delhi, May 04 : दिल्‍ली की व्‍यस्‍त सड़कों के बारे में दिल्‍ली वाले ही हीं यहां बाहर शहर से आने वाले भी वाकिफ हैं । हमेशा ढेर सारा ट्रैफिक और कई बार टैफिक नियमों का पालन ना करने वाले मनचले । हालांकि पुलिस इन पर नकेल डालने की पूरी कोशिश तो करती हैं लेकिन कई बार ऐसे मामले देखने को मिल ही जाते हैं, जिनके लिए नियमों को और सख्‍त करने की जरूरत होती है । एक ऐसा ही वीडियो साशल मीडिया में आया है, एक आईपीएस अफसर ने इसे ट्वीट कर मोटव्‍हीकल एक्‍ट को और मजबूत करने की अपील की है ।

Advertisement

तेज रफ्तार बाइक पर फिल्‍मी सीन  
सार्वजनिक रूप से प्‍यार का इजहार करते कपल ने दिल्‍ली की व्‍यस्‍त सड़कों की भी परवाह नहीं की । तेज रफ्तार बाइक पर दोनों एक दूसरे के आलिंगन में व्‍यस्‍त थे । इतना ही नहीं बिलकुल फिल्‍मी स्‍टाइल में लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी थी और बाइक चला रहे युवक को कसकर पकड़े हुई थी । वो दोनों बार-बार एक दूसरे को किस करते हुए भी दिख ।

Advertisement

दुर्घटना को बुलावा
ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । यूजर्स इस वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट

Advertisement

https://www.youtube.com/watch?v=hi-920xz-CI

कर रहे हैं ।  बहरहाल सार्वजनिक प्‍यार के इजहार में कोई बुराई नहीं लेकिन चलती सड़ में वो भी वाहनों की आवाजाही के बीच ये तो दुर्घटना को आमंत्रण देने वाली बात हो गई । युवाओं को ट्रैफिक नियमों की ऐसी अनदेखी नहीं करनी चाहिए, ये उनके लिए तो जानलेवा है ही साथ ही अन्‍य लोगों के लिए भी खतरनाक है ।

IPS अफसर ने किया ट्वीट
प्यार के इजहार के इस खतरनाक स्टंट का वीडियो एक आईपीएस अफस्‍र ने भी ट्वीट किया । उनके ट्वीट से मालूम चलता है कि ये दिल्ली के राजौरी गार्डेन का मामला है । ट्विटर पर पुलिस अफसर एचजीएस धलिवाल ने इस वीडियो को शेयर किया है । उन्होंने कैप्शन लिखा- राजौरी गार्डेन क्रॉसिंग के पास । मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन की जरूरत ।

आमिर-रानी के वीडियो की दिला दी याद
बाइक पर प्रेम का इजहार करते इस रियल कपल को देखकर लोगों को गुलाम फिल्‍म की याद भी आ गई । जहां रानी मुखर्जी आमिर खान के साथ बाइक पर हैं ओर वो बीच धीरे से उठकर उनकी बाइक की फ्यूल टैंक पर बैठ जाती हैं । उन्‍हें हग करती हैं और पीछे की ओर बेन्‍ड करती हवा और रफ्तार का आनंद लेती हैं । फिल्‍मों में ऐसे सीन बहुत ही सावधानी के साथ फिल्‍माए जाते हैं, ऐसा असल जिंदगी में करना खतरनाक हो सकता है । इसलिए सोच समझकर करें जो भी करें, यातायात नियमों का उल्‍लंघन कर आप स्‍वयं के साथ दूसरे के लिए भी दुर्घटना का दरवाजा खोल रहे हैं ।