पहला प्यार भूला नहीं सकी दुल्हन, शादी के चार दिन बाद ही प्रेमी को बुलाया, फिर लिया हैरान करने वाला फैसला

23 अप्रैल को शादी के बाद अगले दिन 24 अप्रैल को मुकेश अपनी नई दुल्हन के साथ गांव पहुंचा, मुकेश के मुताबिक तीन दिन तक तो सब ठीक रहा।

New Delhi, May 05 :  बिहार के बक्सर में एक नई नवेली दुल्हन ने ऐसा काम किया, जिसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है, दरअसल दुल्हन को शादी से पहले ही एक युवक से प्यार था, लेकिन परिवार वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह करवा दी, शादी के महज चार दिन बाद ही दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, क्यों इसकी इतनी चर्चा हो रही है।

Advertisement

23 अप्रैल को शादी
घटना बिहार के बक्सर प्रखंड के सोवां गांव की है, जहां रहने वाले राम कुमार पाल के बड़े बेटे मुकेश पाल रेलवे में नौकरी करते हैं, मुकेश की शादी बीते महीने 23 अप्रैल को भोजपुर के शाहपुर थाना अंतर्गत हरिहरपुर गांव में हुई, शादी धूमधाम से हुई, दोनों पक्षों ने अपनी हैसियत के अनुसार खर्च किया ।

Advertisement

प्रेमी संग फरार
23 अप्रैल को शादी के बाद अगले दिन 24 अप्रैल को मुकेश अपनी नई दुल्हन के साथ गांव पहुंचा, मुकेश के मुताबिक तीन दिन तक तो सब ठीक रहा, लेकिन 28 अप्रैल को जब पति-पत्नी साथ सो रहे थे, तभी दुल्हन पति को सोता हुआ छोड़कर घर में रखी ज्वेलरी, 35 हजार नकद लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Advertisement

नामजद मुकदमा दर्ज
सुबह जब मुकेश पाल की नींद खुली, तो उसने पत्नी को ढूंढना शुरु किया, जब घर में दुल्हन नहीं मिली, तो घर की तलाशी ली गई, तो माजरा समझ में आया, इसके बाद मुकेश बिना देर किये थाने पहुंचा और कृष्णाबह्म थाने में भागलपुर जिला के बाबरगंज निवासी विक्रम पाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया, दूल्हे ने बताया कि उसकी पत्नी का विक्रम के साथ अफेयर चल रहा था लेकिन घऱ वालों ने दुल्हन की इच्छा के खिलाफ उसकी शादी करा दी, शादी से पहले उसे इस बारे में मालूम नहीं था।