जयमाल के दौरान दूल्हे से दुल्हन से कराई ऐसी हरकत, पहुंच गया सलाखों के पीछे

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

New Delhi, May 05 : बिहार में एक दूल्हे ने जयमाल के समय ऐसा कुछ कर दिया, कि शादी के अगले ही दिन जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया, मामला रोहतास जिले का है, जहां खुद की शादी से अतिउत्साहित एक दूल्हे ने जयमाल के समय स्टेज पर अपनी कमर से पिस्टल निकाली और हर्ष फायरिंग करने लगा, इतना ही नहीं उत्साहित दूल्हे ने अपनी होने वाली पत्नी से भी फायरिंग करवाई।

Advertisement

दूल्हा गिरफ्तार
शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है, बताया जा रहा है कि आरोपी दूल्हा फौज में है, अपनी शादी में अति-उत्साहित दूल्हे ने सबके सामने पिस्टल से हर्ष फायरिंग की, जिसके लिये पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Advertisement

मोबाइल से बना लिया वीडियो
बताया जा रहा है कि ये घटना 19 अप्रैल की रात की है, घटना के समय मौजूद कई लोग अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे, किसी ने दूल्हे को फायरिंग करते हुए वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से वीडियो वायरल होते हुए स्थानीय पुलिस प्रशासन के पास पहुंच गया, जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई की, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

ताबड़तोड़ फायरिंग
आपको बता दें कि 19 अप्रैल की शाम रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के दयालगंज गांव में भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र से बारात पहुंची थी, बारातियों का स्वागत हुआ, जयमाल की तैयारी शुरु हुई, तभी स्टेज पर अजीबो-गरीब स्थिति बन गई, सेना के जवान दूल्हे ने जयमाल स्टेज पर ही अपने कमर से पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग करना शुरु कर दिया, इतना ही नहीं दूल्हे ने दूल्हन के हाथों में भी पिस्टल दे दी और जबरन फायरिंग करवाई।

दुल्हन से भी चलवाई गोली
वहां आस-पास मौजूद लोग मोबाइल फोन से वीडियो बना रहे थे, जिसमें किसी ने उसी समय दूल्हे की करतूत को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस दूल्हे के गांव पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया, दूल्हे के खिलाफ आचार संहिता लागू होने के बावजूद खुलेआम हथियार का प्रदर्शन करने और फायरिंग करने का केस दर्ज किया गया है, दूल्हा राजेश फौज में हैं, और फिलहाल हरियाणा के करनाल में उसकी ड्यूटी थी।