फिल्में नहीं मिलने के बाद चुनाव प्रचार कर रही शाहरुख की ये एक्ट्रेस, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वजह से हुई चोटिल

रोड शो के बीच जिस जीप में महिमा चौधरी बैठी थी, उन्हें करीब से देखने के लिये लोग उस पर चढ गये, जिसकी वजह से कुछ लोग जीप से गिर भी पड़े।

New Delhi, May 05 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस महिमा चौधरी चुनावी माहौल में प्रचार करने के लिये जा रही हैं, हालांकि चुनाव प्रचार करते समय एक्ट्रेस घायल हो गई, बताया जा रहा है कि कांग्रेस के प्रत्याशी के लिये एक्ट्रेस प्रचार करने पहुंची थी, वो जिस जीप में बैठी थी, अचानक इस पर काफी संख्या में समर्थक चढ गये, जिसकी वजह से धक्का-मुक्की की स्थिति बन गई, कुछ लोग जीप से गिर भी पड़े, इसी दौरान महिमा चौधरी को भी मामूली चोटें आई, हालांकि आनन-फानन में तुरंत उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां से कुछ देर बाद ही उनकी छुट्टी कर दी गई।

Advertisement

रोड शो में भाग लेने पहुंची थी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिमा चौधरी राजस्थान के हनुमानगढ जिले में कांग्रेस प्रत्याशी के लिये वोट मांगने पहुंची थी, तय कार्यक्रम के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस को खुली जीप में खड़े होकर रोड शो करना था और कांग्रेस प्रत्याशी के लिये वोट मांगना था, लेकिन समर्थकों की वजह से अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

Advertisement

एक्ट्रेस को चोट लगी
दरअसल हुआ यूं कि रोड शो के बीच जिस जीप में महिमा चौधरी बैठी थी, उन्हें करीब से देखने के लिये लोग उस पर चढ गये, जिसकी वजह से कुछ लोग जीप से गिर भी पड़े, इस खींचतान के चक्कर में महिमा को भी चोटें आई, जिसके बाद तुरंत उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया, हालांकि मामूली चोट होने की वजह से जल्दी ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

Advertisement

बीजेपी के लिये भी किया था प्रचार
आपको बता दें कि महिमा चौधरी इससे पहले यूपी के इटावा में बीजेपी प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के समर्थन में प्रचार करती दिखी थीं, मीडियाकर्मियों ने जब उनसे पूछा कि क्या वो खुद राजनीति में आएंगी, चुनाव लड़ेंगी, तो उन्होने कहा कि फिलहाल राजनीति में आने का ना तो मेरा मन है और ना ही योजना।

कौन है महिमा चौधरी
महिमा चौधरी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर फिल्म परदेस से 1997 में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होने दाग-द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम किया, आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर महिमा डार्क चॉकलेट में नजर आई थी, हालांकि लंबे समय से वो फिल्मी पर्दे से दूर हैं।