बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा बयान, अगर प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला, तो इस सीट से लड़ूंगी चुनाव

मायावती सभा स्थल पर लगाये गये अपने कट आउट्स को देखकर भी बेहद खुश हुई, जिसमें वो संसद भवन के बाहर खड़ी थीं और उस पर प्रधानमंत्री लिखा हुआ था।

New Delhi, May 06 : लोकसभा चुनाव जारी है, इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होने इशारों में कहा है कि अगर उन्हें चुनाव परिणाम के बाद देश का प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा, तो वो अंबेडकर नगर से चुनाव लड़ सकती हैं, आपको बता दें कि मायावती ने अंबेडकर नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ऐसे संकेत दिये हैं।

Advertisement

मायावती ने क्या कहा
बसपा सुप्रीमो ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद यदि जरुरत पड़ी, तो वो अंबेडकर नगर सीट से चुनावी मैदान में उतर सकती हैं, हालांकि उन्होने प्रधानमंत्री बनने का खुलकर जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होने ये जरुर कहा, कि अगर सबकुछ ठीक रहा, तो मुझे यहां से चुनाव लड़ना पड़ेगा, क्योंकि दिल्ली की राजनीति का रास्ता अंबेडकर नगर से होकर जाता है।

Advertisement

लगाये गये थे कटआउट
मायावती सभा स्थल पर लगाये गये अपने कट आउट्स को देखकर भी बेहद खुश हुई, जिसमें वो संसद भवन के बाहर खड़ी थीं और उस पर प्रधानमंत्री लिखा हुआ था। आपको बता दें कि मायावती अंबेडकर नगर बसपा उम्मीदवार रितेश पांडेय के लिये वोट मांगने पहुंची थी, उन्होने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार नमो-नमो की छुट्टी होने वाली है और जय भीम वाले आने वाले हैं।

Advertisement

अंबेडकर नगर से चुनाव लड़ने की चर्चा
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले ही मायावती के अंबेडकर नगर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा थी, हालांकि उन्होने चुनाव से ठीक पहले ऐलान किया, कि वो इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगी, लेकिन चुनाव बाद नतीजों और परिस्थितियों को देखते हुए अगर जरुरत पड़ी, तो यूपी के अपने किसी उम्मीदवार की सीट से चुनावी मैदान में उतर जाएंगी।

गठबंधन कर चुनावी मैदान में
मालूम हो कि यूपी में सपा-बसपा और रालोद का गठबंधन है, मायावती बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी हमलावर है, वो बार-बार कांग्रेस पर तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं, आपको बता दें कि महागठबंधन में कांग्रेस शामिल नहीं हुई, जिसकी वजह से अकेले ही यूपी में ताल ठोंक रही है।