बीती रात हुई शादी, विदाई के बाद फिल्मी अंदाज में दुल्हन का अपहरण, युवकों ने दूल्हे की भी कर दी पिटाई

मामले में पुलिस को तब बड़ी मशक्कत करनी पड़ी, जब पुलिस को दुल्हन को लेकर भागने वाले संदिग्ध युवक के परिजनों को थाने लाना पड़ा।

New Delhi, May 07 : राजस्थान के उदयपुर में शादी के बाद दुल्हन की विदाई हुई, लेकिन ससुराल जा रही दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में कुछ अज्ञात लोग जबरन उठा ले गये, इतना ही नहीं दूल्हे ने जब उनका विरोध किया, तो दूल्हे की पिटाई भी कर दी, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है, फिलहाल पुलिस मामले दुल्हन की बरामदगी में जुटी हुई है, परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

बीती रात शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार रात तीतरडी इलाके में शादी समारोह का आयोजन हुआ, तय कार्यक्रम के मुताबिक सबकुछ हुआ, फेरे के बाद दुल्हन की विदाई की गई, दुल्हन अपने दूल्हे के साथ चिंतामण जी की घाटी स्थित अपने ससुराल जा रही थी, तभी सवीना रेलवे फाटक के पास एक दूसरे कार में सवार होकर कुछ बदमाश पहुंचे और नवदंपत्ति की कार को रोक लिया, जिसके बाद बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ की, दूल्हे की पिटाई और दुल्हन को अपनी कार में बिठा वहां से फरार हो गये।

Advertisement

स्थानीय लोग जमा
जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को मिली, तो परिजनों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी वहां जमा हो गये, घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई, पुलिस ने मौके का मुआयना किया, फिर पूरे इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु की, घटना में घायल दूल्हे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस इस मामले में एक संदिग्ध युवक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

संदिग्ध युवक के घर वालों से पूछताछ
मामले में पुलिस को तब बड़ी मशक्कत करनी पड़ी, जब पुलिस को दुल्हन को लेकर भागने वाले संदिग्ध युवक के परिजनों को थाने लाना पड़ा, इस घटना के बाद युवक के घर के बार 400-500 लोग इक्ट्ठा हो गये और पुलिस की कार्रवाई का विरोध करने लगे, मामले को बढता देख स्थानीय पुलिस ने अतिरिक्त जवान बुलाये. जिसके बाद शांति-व्यवस्था को कायम रखते हुए संदिग्ध के परिजनों को थाने लाया गया।

दुल्हन की तलाश जारी
आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है, दुल्हन से पास का ही एक युवक प्यार करता था, लेकिन लड़की के घर वालों ने उनकी शादी दूसरी जगह कर दी, जिसके बाद युवक दुल्हन को उठा ले गया है, फिलहाल पुलिस दुल्हन को बरामद करने की कोशिश में छापेमारी कर रही है।