प्रिटी जिंटा ने धोनी को दी खुली धमकी, सोशल मीडिया पर लोगों से कही ये बात

प्रिटी जिंटा ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, और कैप्शन में लिखा है, कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैंस हैं।

New Delhi, May 08 : आईपीएल 12 में प्रिटी जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब का सफर खत्म हो चुका है, जबकि महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार भी खिताब का प्रबल दावेदार मानी जा रही है, हार-जीत के इस मिश्रित अनुभव के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को धमकी दे डाली है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आइये आपको बताते हैं कि ये धमकी क्या है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट
किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रिटी जिंटा ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, और कैप्शन में लिखा है, कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैंस हैं, लेकिन मैं अब उनकी नन्हीं बिटिया की फैन होती जा रही हूं, यहां मैं उन्हें बता रही हूं, कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप कर सकती हूं, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से इस तस्वीर को कैप्शन भी देने के लिये कहा है।

Advertisement

प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी किंग्स इलेवन
आईपीएल-12 में प्रिटी जिंटा लगातार अपने टीम का उत्साह बढाते दिखी, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शुरुआत भी अच्छी की थी, लेकिन इसके बावजूद प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी, हालांकि पूरे सीजन में प्रिटी जिंटा के जोश में किसी तरह की कमी नहीं दिखी, वो हर मैच में अपनी टीम को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी।

Advertisement

6ठें स्थान पर रही टीम
अगर इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रदर्शन की बात करें, तो टीम को 14 मैच में 6 जीत और 8 हार मिले, पंजाब की टीम अंक तालिका में 6ठें स्थान पर रही, टी-20 के धुरंधर बल्लेबाज कहे जाने वाले क्रिस गेल का बल्ला पूरे टूर्नामेंट में खामोश ही रहा, गेल के अलावा दूसरे बल्लेबाज भी कुछ खास नहीं कर सके। किंग्स इलेवन अभी तक एक बार भी आईपीएल नहीं जीत सकी है।

Advertisement